छात्राओं ने स्कूल में ही शुरू कर दी WWE जैसी फाइट, बाल नोच-नोचकर एक-दूसरे का किया बुरा हाल

वीडियो में दो स्कूली छात्राएं एक-दूसरे से बुरी तरह लड़ते हुए नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

छात्राओं ने स्कूल में ही शुरू कर दी WWE जैसी फाइट, बाल नोच-नोचकर एक-दूसरे का किया बुरा हाल

इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीब है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें दो स्कूली छात्राओं के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है. अक्सर मेट्रो, ट्रेन, बस या फिर पब्लिक प्लेस में किसी भी छोटी-मोटी बातों पर लोग झगड़ पड़ते हैं और फिर कुछ समय बाद उनकी इसी लड़ाई का वीडियो इंटरनेट पर देखने को भी मिल जाते हैं. एक ऐसा ही स्कूली छात्राओं की लड़ाई का वीडियो इन दिनों लोगों को हैरान कर रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे.

यहां देखें वीडियो

स्कूली बच्चों के बीच हुई लड़ाई (Girls fighting in school video) 

वीडियो में स्कूल ड्रेस पहनें दोनों छात्राएं एक-दूसरे से बुरी तरह लड़ते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों लड़कियों को सफेद रंग के दुप्पटे के साथ-साथ ग्रे रंग की कमीज में देखा जा सकता है. वो कभी एक-दूसरे के बाल नोच रही हैं, तो कभी एक-दूसरे को धक्का दे रही हैं, जिन्हें छुड़ाने के लिए लोग उनके बीच आते नजर आ रहे हैं, लेकिन लड़कियां हैं कि, एक-दूसरे से लड़ना बंद ही नहीं कर रहीं. 

लड़कियों के बीच लड़ाई (School girls fighting on road video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को  @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के बक्के रह गए हैं. महज 32 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 41 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि एक हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज भी ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हर लड़की के झगड़े में बालों का आना पर्मानेंट है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'लड़ाई पर बैकग्राउंड म्यूजिक सूट कर रहा है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'लड़कियों को इसी प्रकार झगड़ा करना चाहिए.'

अन्य खबरें