VIDEO: जंगल में सांप ने सांप को जिंदा निगला, रोंगटे खड़े कर देगा मंजर

Snake Video:हाल ही में सोशल मीडिया पर सांप का एक वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक लाल रंग के मुंह वाला खूंखार जहरीला सांप जंगल के बीच एक दूसरे सांप का शिकार करता दिखाई दे रहा है.

VIDEO: जंगल में सांप ने सांप को जिंदा निगला, रोंगटे खड़े कर देगा मंजर

सांप ने सांप को बनाया अपना निवाला, VIDEO देख कांप जाएगी रूह

Scary Snake Viral Video: सांप...जिसके नाम भर से लोगों के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं और अगर यह साक्षात सामने आ जाए तो इसे देखकर किसी का भी सिहर उठना लाजिमी है. कई ऐसे जहरीले सांप (Snake) होते हैं, जो अपनी एक फूंकार से किसी को भी हमेशा-हमेशा के लिए मौत की नींद सुला सकता है. गुस्सा आने पर यह जानवरों को क्या इंसानों को भी नहीं बख्शते, वहीं कई बार ये अपने गुस्से के कारण अपनी ही प्रजाति को अपना निवाला बना लेते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल (Viral Video) हो रहा यह चौंकाने वाला वीडियो अच्छे-अच्छों की हालत खराब कर रहा है. इस हैरतअंगेज वीडियो में एक सांप जंगल में दूसरे सांप का शिकार कर उसे जिंदा निगलते देखा जा रहा है, जिसे देखकर यूजर्स के भी रोंगटे खड़े हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक लाल रंग के मुंह वाला खतरनाक खूंखार जहरीला सांप जंगल के बीच एक दूसरे सांप का शिकार करते देखा जा रहा है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वाइल्ड एनिमल पिक्स नाम के इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो (Viral Video) पर अब तक चार मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि 1 लाख 29 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.
 

* ""'Anand Mahindra ने एक लिस्ट शेयर कर बताई भारत की रैंक, एजुकेशन सिस्टम पर कही बड़ी बात
* Video: देसी मुंडे के साथ विदेशी मैम ने हरियाणवी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, उड़ा दिया गर्दा
* "Video: राजभवन की सड़क पर दिखा अनोखा नजारा, मां के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले मोर के बच्चे

देखें वीडियो- गोविंदा, सोनू सूद, काजल अग्रवाल और अन्य सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com