अब दादा की 'दादागिरी' फ़िल्मों में दिखेगी, बायोपिक फ़िल्म में ये हीरो है दादा की पसंद

भारत में जब भी क्रिकेट का नाम लिया जाएगा, उस समय सौरव गांगुली का नाम बड़े शान से लिया जाएगा. टीम इंडिया को मज़बूत टीम बनाने का श्रेय सौरव गांगुली को ही जाता है. एक कमज़ोर टीम से एक वर्ल्ड चैंपियन टीम बनाने में दादा ने जो मेहनत की है.

अब दादा की 'दादागिरी' फ़िल्मों में दिखेगी, बायोपिक फ़िल्म में ये हीरो है दादा की पसंद

दादा की भी फिल्म आएगी, ये निभाएंगे उनका किरदार.

भारत में जब भी क्रिकेट (Cricket) का नाम लिया जाएगा, उस समय सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) का नाम बड़े शान से लिया जाएगा. टीम इंडिया (Indian Cricket Team) को मज़बूत टीम बनाने का श्रेय सौरव गांगुली (Saurav Ganguly's biopic) को ही जाता है. एक कमज़ोर टीम से एक वर्ल्ड चैंपियन (World Champion) टीम बनाने में दादा ने जो मेहनत की है, शायद ही किसी ने किया हो. सौरव गांगुली वर्तमान में बीसीसीआई प्रमुख हैं, ऐसे में क्रिकेट के लिए वे लगातार काम किए जा रहे हैं. अब उनकी बायोपिक बनने जा रही है. दादा ने इसकी जानकारी ट्वीट के ज़रिए दी. दादा का ये ट्वीट बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

पहले ये ट्वीट देखिए

दादा ने ट्वीट में लिखा है- “क्रिकेट मेरा जीवन रहा है. इसने मुझे आत्म विश्वास दिया है. और काबिलियत दी है जिसके कारण मैं अपने सिर ऊंचा करके आगे बढ़ सकता हूं. ऐसा सफर जिसे याद किया जा सके. इस बात से खुश हूं कि लव फिल्म मेरे सफर पर बायोपिक बनाएगी और इसे बड़ी स्क्रीन पर लेकर आएगी.”

बायोपिक फ़िल्म में सौरव गांगुली का किरदार कौन निभाएगा इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है, मगर एक चैनल पर दादा ने कहा था कि अगर मेरी बायोपिक बनती है तो मैं चाहता हूं कि हृतिक रौशन इस किरदार को निभाएं.

वीडियो देखें.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गांगुली से पहले महेंद्र सिंह धोनी, मोहम्मद अजहरूद्दीन और सचिन तेंदुल्कर पर बायोपिक बन चुकी है.इस ख़बर के बाद सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूज़र ने लिखा है- सचिन और धोनी की बायोपिक में उनकी कहानी को बताया गया, मगर दादा की कहानी में क्रिकेट के बारे में बताया जाएगा. सौरभ शुक्ला नाम के यूज़र ने लिखा है कि दादा आपने धोनी को टीम में कैसे लाया, इसकी जानकारी अपनी फिल्म में दीजिएगा.