विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 17, 2023

बेटी ने पिता सतीश कौशिक को लिखी थी आख़िरी चिट्ठी, अंकल अनुपम से कहा था- चिता पर रख देना!

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सतीश कौशिक की बेटी अपने पिता के खत को पढ़ रही है. 11 साल की वंशिका ने अपनी मासूमियत से सबको रुला दिया. अनुपम खेर ने बताया कि सतीश कौशिक की मृत्यु के बाद वंशिका ने एक खत लिखा था. उस खत को मुझे देते हुए कहा कि प्लीज इसे मत खोलना.

Read Time: 4 mins
बेटी ने पिता सतीश कौशिक को लिखी थी आख़िरी चिट्ठी, अंकल अनुपम से कहा था- चिता पर रख देना!
पापा की ख़त को पढ़ती हुई वंशिका.

Last Letter of Satish Kaushik: अभी हाल ही में बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक सतीश कौशिक की मृत्यु हुई. उनकी मौत से बॉलीवुड में मायुसी छाई हुई है. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, सतीश कौशिक को बहुत ही ज़्यादा मानते थे. दोनों की दोस्ती जगजाहिर थी. 13 अप्रैल 2023 को दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक (Vanshika Wrote an Letter for Satish Kaushik) की बर्थ एनिवर्सरी थी, इस मौके पर सतीश कौशिक के कई दोस्तों ने उनकी बर्थ एनिवर्सरी मनाया. गौरतलब है कि 9 मार्च को सतीश कौशिक की मृत्यु हुई थी. ऐसे में बर्थ एनिवर्सरी सेलिब्रेट करना सबके लिए कष्टदायी था. इस खास मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सतीश कौशिक के दोस्त अनुपम खेर (Anupam Kher Shared Emotional Video) ने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज़्यादा भावुक थे.

देखें वीडियो


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सतीश कौशिक की बेटी अपने पिता के खत को पढ़ रही है. 11 साल की वंशिका ने अपनी मासूमियत से सबको रुला दिया. अनुपम खेर ने बताया कि सतीश कौशिक की मृत्यु के बाद वंशिका ने एक खत लिखा था. उस खत को मुझे देते हुए कहा कि प्लीज इसे मत खोलना. इसे पापा की चिता में रख देना. उसके बाद अनुपम खेर ने उस खत की एक तस्वीर खींच ली और बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर सबके सामने पढ़ने को कहा. 

जैसे ही वंशिका खत पढ़ना शुरु की, वहां मौजूद लोग भावुक हो गए. अनुपम खेर, अनील कपूर समेत कई लोग आंख से आंसू छिपा नहीं सके. यह पल बेहद भावुक पल था.

क्या था ख़त में?

 'हैलो पापा, मुझे पता है कि अब आप हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन मैं हमेशा आपके साथ रहूंगी. आपके दोस्तों ने मुझे स्ट्रांग रहना सिखाया है, लेकिन मैं आपके बिना नहीं रह सकती. मैं आपको बहुत ज्यादा याद करती हूं. अगर मुझे पहले से पता होता कि ऐसा होने वाला है, तो मैं अपना स्कूल मिस करके सिर्फ आपके साथ समय बताती. काश... मैं आपको एक आखिरी बार गले लगा पाती लेकिन आप अभी भी मेरे दिल में हैं. काश कोई ऐसा चमत्कार होता कि आप फिर से जिंदा हो जाते, जैसा कि फिल्मों में होता है. मुझे नहीं पता कि अब मुझे मम्मी से कौन बचाएगा जब मैं अपना होमवर्क नहीं करूंगी.'

इसके अलावा ख़त में बहुत ऐसी बातें लिखी हुई हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद लोग भावुक हो जा रहे हैं. वंशिका का ये ख़त सोशल मीडिया यूज़र्स को भी रुला रहा है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मुझे मेरे पिता की याद आ रही है. मैं इस वीडियो को कई बार सुन चुका हूं. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- आपके पापा बहुत ही अच्छे इंसान थे, आप बहुत हिम्मती हो. अपना ध्यान रखना.

ये वीडियो भी देखें- अनुपम खेर ने सतीश कौशिक की जयंती पर दी संगीतमय श्रद्धांजलि

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लैला मैं लैला गाने पर भइया जी ने किया स्टेज तोड़ डांस, आंखें फाड़ देखते रह गए लोग, बोले- हीरोइन भी फेल है इनके आगे
बेटी ने पिता सतीश कौशिक को लिखी थी आख़िरी चिट्ठी, अंकल अनुपम से कहा था- चिता पर रख देना!
भारत से भी ज्यादा भारतीय... स्विट्जरलैंड के इंडियन रेस्टोरेंट में सलवार-कमीज़ पहने दिखीं वेट्रेस, Video जीत रहा दिल
Next Article
भारत से भी ज्यादा भारतीय... स्विट्जरलैंड के इंडियन रेस्टोरेंट में सलवार-कमीज़ पहने दिखीं वेट्रेस, Video जीत रहा दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;