Sania Mirza Latest Video: सानिया ने शेयर किया स्पेशल डांस वीडियो, बताया उनके नाम में 'A' का क्या मतलब है...

सानिया मिर्ज़ा ने फैंस के साथ एक खास वीडियो साझा किया है. वीडियो में सानिया ने अपने फैंस को बताया कि उनके नाम के 'A' शब्द काफी मायने रखता है. 

Sania Mirza Latest Video: सानिया ने शेयर किया स्पेशल डांस वीडियो, बताया उनके नाम में 'A' का क्या मतलब है...

Sania Mirza ने शेयर किया स्पेशल Video

नई दिल्ली:

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. सानिया अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर करती रहती हैं. अब सानिया ने फैंस के साथ एक खास वीडियो साझा किया है. वीडियो में सानिया ने अपने फैंस को बताया कि उनके नाम के 'A' शब्द काफी मायने रखता है. सानिया का वीडियो सामने आते ही लोग कमेंट सेक्शन में 'A' से आने वाले खास शब्द बता रहे हैं. हालांकि, वीडियो के जरिए सानिया ने खुद ही इस बात की जानकरी दी है कि आखिर 'A' उनके लिए क्यों मायने रखता है. 

सानिया मिर्ज़ा अपने नए वीडियो में स्टनिंग डांस मूव्ज़ करती हुई नज़र आ रही हैं. उनके वीडियों के ऊपर लिखे टेक्स्ट में उन्होंने अपने नाम में 'A' शब्द का मतलब बताया है. सबसे पहले उन्होंने 'A' से Agression बताया है, जो उनकी जिंदगी में उनके लिए काफी अहम है. इसके बाद दूसरा शब्द 'Ambition' और तीसरा शब्द 'Achieve'.

यहां देखें Video

इन शब्दों को देखकर यह कहा जा सकता है कि यह सभी शब्द सानिया मिर्ज़ा की पर्सनालिटी का ही हिस्सा हैं. उन्होंने अपनी मेहनत और जोश से जिंदगी में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और आज भी वह अपने सपनों की ऊंची उड़ान उड़ रही हैं.

सानिया मिर्ज़ा का यह वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.  वीडियो को अब तक 1 लाख 16 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कई लोग इस पोस्ट पर मज़ेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

वीडियो में सानिया के डांस की तारीफ करते हुए अनन्या बिड़ला ने लिखा, "मुझे डांस मूव्स पसंद हैं, खासकर आपका विंक करना."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डीजे और एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "आपको वो चीजें पसंद हैं, जो "ए" से शुरू होती हैं."