सानिया मिर्जा ने टिकटॉक पर खेला अजीबोगरीब खेल, ऐसे मारे 'कोरोनावायरस', देखें Viral Video

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपना एक टिकटॉक (Tiktok Video) वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सानिया (Sania Mirza) कोरोनावायरस (Coronavirus) को मारकर भगाते हुए नजर आ रही हैं.

सानिया मिर्जा ने टिकटॉक पर खेला अजीबोगरीब खेल, ऐसे मारे 'कोरोनावायरस', देखें Viral Video

सानिया मिर्जा ने टिकटॉक पर खेला अजीबोगरीब खेल

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए हर तरफ लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. वहीं आम आदमी, सेलेब्स से लेकर खिलाड़ी तक लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए अपना वीडियो (Video) शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपना एक टिकटॉक (Tiktok Video) वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सानिया (Sania Mirza) कोरोनावायरस (Coronavirus) को मारकर भगाते हुए नजर आ रही हैं.

सानिया ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने सभी को मार गिराया''. इस वीडियो में सानिया दोनों हाथों से कोरोनावायरस को मारते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 4 हजार से भी ज्यादा बार लाइक्स मिल चुके हैं वहीं 179 लोग कमेंट कर चुके हैं.

@mirzasaniar

##playathome I killed them all ???????? ???? ps: don't mind the ppl walking in the background ????

♬ original sound - Sania Mirza


कोविड-19 महामारी की वजह से पूरी दुनिया में होने वाले सभी खेल संबंधी प्रतियोगिताएं स्थगित कर दी गई हैं. देश-दुनिया के सभी खिलाड़ी इस समय अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. भारत में भी इस समय 21 दिन का लॉकडाउन लागू है. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी इस वक्त अपने घर पर फैमिली के साथ हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि पूरे देश में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए सभी लोगों को घर में रहना है लेकिन सरकार के द्वारा इतना कुछ करने बावजूद देश में इस बीमारी का कहर जारी है.