सलमान खान की Radhe रिलीज हुई, तो सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- फिल्म है या कोरोना की तीसरी लहर

कई लोग फिल्म देखने के बाद निराश हुए क्योंकि प्रभु देवा (Prabhu Deva) निर्देशित फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. फिल्म की रिलीज़ के बाद, लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

सलमान खान की Radhe रिलीज हुई, तो सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- फिल्म है या कोरोना की तीसरी लहर

सलमान खान की Radhe रिलीज हुई, तो सोशल मीडिया पर छाए मीम्स

सलमान खान (Salman Khan) की मचअवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) ईद के मौके पर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. अपने फेवरेट सुपरस्टार की एक्शन एंटरटेनर फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

सल्लू मियां को आखिरी बार दबंग 3 (Dabangg 3) में देखा गया था और 2020 में उनकी कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई थी. ये फिल्म पिछले साल रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था. इस फिल्म को देखने के लिए 'भाई' के फैन काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. बता दें कि फिल्म के रिलीज होते ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 का सर्वर गुरुवार को क्रैश हो गया.

हालांकि, कई लोग फिल्म देखने के बाद निराश हुए क्योंकि प्रभु देवा (Prabhu Deva) निर्देशित फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. फिल्म की रिलीज़ के बाद, लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. जहां कई लोगों ने कहानी को ट्रोल किया, वहीं कुछ लोगों ने फिल्म को समय की बर्बादी बताते हुए मीम्स शेयर किए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com