'शीला की जवानी' पर साई पल्लवी ने किया जबरदस्त डांस, लोग बोल- कैटरीना कैफ को भी फेल कर दिया

Sai Pallavi Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में साई पल्लवी साल 2010 में आई फिल्म 'तीस मार खां' के गाने 'शीला की जवानी' पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं.

'शीला की जवानी' पर साई पल्लवी ने किया जबरदस्त डांस, लोग बोल- कैटरीना कैफ को भी फेल कर दिया

Sai Pallavi Viral Dance Video: बहुत जल्द ही साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही 'रामयण' में माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं. बता दें कि, इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान श्रीराम के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस बीच सोशल मीडिया पर साई पल्लवी का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में साई पल्लवी साल 2010 में आई फिल्म 'तीस मार खां' के गाने 'शीला की जवानी' पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

जैसा कि सभी जानते ही हैं कि, एक्ट्रेस साई पल्लवी अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती है. देखा जाए तो अपनी अदाकारी और नैचुरल ब्यूटी से साउथ से लेकर बॉलीवुड तक उन्होंने अपनी छाप छोड़ी है. हाल ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. ये वीडियो साई पल्लवी के कॉलेज के दिनों का बताया जा रहा है, जिसमें वे बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के फेमस गाने 'शीला की जवानी' पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. यूं तो असल गाने में कैटरीना कैफ ने अपने डांस के जादू से पब्लिक का दिल जीत लिया था, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में साई पल्लवी ने समा बांध दिया है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, डांस परफॉर्मेंस के दौरान साई के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ कॉलेज ऑडोटोरियम के मंच पर ताल से ताल मिलाती नजर आ रही हैं. इस दौरान ऑडियंस के रूप में बैठे स्टूडेंट्स की हूटिंग की आवाजें आ रही हैं. वीडियो में साई पल्लवी को सफेद क्रॉप-टॉप और पिंक बॉटम पहने देखा जा सकता है. बता दें कि, साल 2008 में साई पल्लवी ने उंगलिल यार अदुथा प्रभु देवा नाम के डांसिंग रियलिटी शो में हिस्सा लिया था और इसी तरह साल 2009 में 'धी-4' में भी हिस्सा लिया था. बता दें कि, साई को हमेशा से ही डांस का शौक रहा है. 

ये Video भी देखें: UPSC CSE Result 2023 के परिणाम घोषित, Aditya Srivastava ने किया Top

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com