Sachin Tendulkar ने शेयर किए अपने अलग-अलग लुक, पूछा- कौन सा है बेहतर ? हरभजन-सहवाग ने भी दिया रिएक्शन - देखें Video

सचिन तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिना दाढ़ी वाले लुक में लौटने के लिए अपनी दाढ़ी को गुडबाय कहते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Sachin Tendulkar ने शेयर किए अपने अलग-अलग लुक, पूछा- कौन सा है बेहतर ? हरभजन-सहवाग ने भी दिया रिएक्शन - देखें Video

Sachin Tendulkar ने शेयर किए अपने अलग-अलग लुक, पूछा- कौन सा है बेहतर ?

अगर आप सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को फॉलो करते हैं, तो आप जानते होंगे कि पिछले कुछ दिनों से उन्होंने क्लीन शेव लुक के बजाय हल्की दाढ़ी वाला लुक रखा था. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिना दाढ़ी वाले लुक में लौटने के लिए अपनी दाढ़ी को गुडबाय कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, ये वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है, क्योंकि ट्रांसफॉर्मेशन के बीच, वीडियो में वह अपनी दाढ़ी और मूंछों के साथ अलग-अलग स्टाइल को आज़माते हुए भी नजर आ रहे हैं.

मास्टर ब्लास्टर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "30 सेकंड में चला गया. हमेशा के लिए कुछ भी नहीं रहता! मुझे क्लीन शेव पसंद है... आपको क्या?

देखें Video:

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक 1.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग मजेदार और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. साथ ही सचिन तेंदुलकर के लुक की तारीफ भी कर रहे हैं.


इस वीडियो पर विनोद कांबली ने कमेंट करते हुए लिखा, चाबुक मास्टर ब्लास्टर. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "क्लीन शेव हमारा तेंदुलकर हमेशा है." दूसरे ने लिखा, "आखिरी नज़र, हमेशा के लिए पसंदीदा," जहां कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा हैंडसम.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सचिन तेंदुलकर द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर आपके क्या विचार हैं? आपको उनका कौन सा लुक सबसे अच्छा लगता है?