20 फीट तक आग उगलती है ये कार, लोग कह रहे है- ये तो ड्रैगन कार है, Viral हो रहा है वीडियो

इस वीडियो में आप देख रहे होंगे कि एक कार से आग की लपटें दिखाई दे रही हैं. दरअसल, इस शख्स ने कार की हेडलाइट पर flamethrower nozzles लगाए हैं.

20 फीट तक आग उगलती है ये कार, लोग कह रहे है- ये तो ड्रैगन कार है, Viral हो रहा है वीडियो

ये है ड्रैगन कार, 20 फीट तक आग उगलती है

धूम फिल्म तो आपने देखा होगा ता जेम्स बॉन्ड की मूवी. इन मूवीज़ में आपने देखा होगा कि हीरो अपनी गाड़ी से आग की लपेटे निकाल कर दुस्मनों के छक्के छुड़ा देता है. आपको लगता होगा कि ये फिल्म में स्पेशल इफेक्ट के जरिए होता है. आप बिल्कुल सही सोच रहे होंगे. लेकिन आज मैं आपको हकीकत में ऐसे ही एक वीडियो को दिखाने जा रहा हूं, जो बिल्कुल हकीकत में आग निकलता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस गाड़ी को रूस के एक मैकेनिक ने बनाया है. इस गाड़ी का नाम मैकेनिक ने फायर कार दिया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखते ही यूजर्स इसे सुपर-डुपर कार बता रहे हैं.
 
पहले आप इस वीडियो को देखें

इस वीडियो में आप देख रहे होंगे कि एक कार से आग की लपटें दिखाई दे रही हैं. दरअसल, इस शख्स ने कार की हेडलाइट पर flamethrower nozzles लगाए हैं, जिसके कारण कार में से आग की लपटें निकल रही है. ये नजारा वाकई में हैरतअंगेज़ है. हर कोई इस देखने के बाद रोमांचित हो रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो आते ही तहलका मचा दे रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. जानकारी के मुताबिक,रूस के रहने वाले Vahan Mikaelyan नाम के पास VAZ-2106 Zhiguli कार थी. उन्होंने ने ही इसे मॉडिफाई किया है. इस मॉल को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.लोग इसे सुपर कार कह रहे हैं, तो कुछ लोग ड्रैगन कार भी कह रहे हैं. ये कार 20 फीट की दूरी तक आग उगलती है. एक और बात ध्यान देने वाली है कि इसे एक एक्सपर्ट मैकेनिक ने बनाया है, कृप्या आप घर में प्रयोग न करें.