रोडीज फेम रघु और राजीव बनेंगे मास्टर शेफ के जज, शो के क्लिप में उनके अंदाज को लोगों ने बताया Key & Peele की सस्ती नकल

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट ने लोगों को पुराने दिनों की याद दिला दी. इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया, वहीं कुछ लोग ठहाके मारने को मजबूर हो गए

रोडीज फेम रघु और राजीव बनेंगे मास्टर शेफ के जज, शो के क्लिप में उनके अंदाज को लोगों ने बताया Key & Peele की सस्ती नकल

रघु और राजीव बने मास्टर शेफ के जज, वायरल हो रहा वीडियो.

कभी रियलिटी शो ‘रोडीज' के जज रह चुके रघु और राजीव मास्टर शेफ 2 में जज के रूप में शामिल होने वाले हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर शो के कुछ क्लिप्स सामने आए हैं, जिसमें दोनों अपने रोडीज वाले खास अंदाज में मास्टर शेफ के कंटेस्टेंट की क्लास लेते नजर आए. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट ने लोगों को पुराने दिनों की याद दिला दी है. इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया, वहीं कुछ लोग ठहाके मारने को मजबूर हो गए. शो को रघु और राजीव कितना स्पाइसी बना पाएंगे ये तो समय बताएगा, लेकिन टीजर ने जमकर धमाल जरूर मचा दिया है.

रघु और राघव ने की सूरज की खिंचाई

मास्टर शेफ सीजन 2 के इस ट्विस्ट में दोनों भाई रघु और राघव शो के कंटेस्टेंट सूरज थापा की क्लास लेते नजर आ रहे हैं. दोनों ने अपना रोडीज स्टाइल रूड अंदाज को पूरी तरह से निभाते हुए सूरज की बनाई डिश का मजाक उड़ाने के अंदाज में तारीफ करते हैं. उनके इस अंदाज से इंटरनेट यूजर्स जहां हैरान हैं, वहीं उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि, वे कैसे रिएक्ट करें. वीडियो में सूरज अपने डिश का लंबा चौड़ा नाम बताते हैं और इसके जवाब में रघु और राजीव अपने अंदाज में उसकी तारीफ करते हैं, जो तारीफ कम बेइज्जती ज्यादा लगती है.

यहां देखें वीडियो

सोनी लिव के इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट किया है. इसे अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कुछ लोगों ने Key & Peele शो के एक पुराने एपिसोड और रघु और राजीव के रिएक्शन में समानता की ओर ध्यान दिलाते हुए इसे चीप नकल तक बता दिया है. कुछ लोगों ने कहा कि, इसमें ह्यूमर नहीं है और यह पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है. इस क्लिप के कारण ट्विटर पर भी दोनों को मजाक उड़ाया जा रहा है. एक यूजर ने ‘अरे कहना क्या चाहते हो' वाले मीम के साथ इस क्लिप को पोस्ट किया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, सीधे Key & Peele से ले लिया. एक अन्य यूजर ने इसे Key & Peele का सस्ती नकल बताया.

लोगों को नहीं आया पसंद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ लोगों ने यह कह कर आलोचना की है कि रघु और राजीव का कुकिंग से कोई संबंध नहीं है और उनका सूरज से बात करने का तरीका सम्मानपूर्ण नहीं है. एक यूजर ने कहा कि, ऐसे शोज के कारण ही मैं केवन असली ऑस्ट्रेलियन मास्टर शेफ देखता हूं.