विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 05, 2023

रोड साफ करने की इस निंजा टेक्निक को देख लोग बोले- गजब का जुगाड़ है भइया

वायरल हो रहे इस गजब के जुगाड़ वीडियो में रोड साफ करने के लिए शख्स ने ऐसी निंजा टेक्निक लगाई है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Read Time: 3 mins
रोड साफ करने की इस निंजा टेक्निक को देख लोग बोले- गजब का जुगाड़ है भइया
रोड साफ करने के लिए शख्स ने लगाया गजब का देसी जुगाड़.

दुनियाभर में जुगाड़बाजों की कोई कमी नहीं है. ऐसे लोगों के गजब के और हैरान कर देने वाले वीडियो से सोशल मीडिया भरा पड़ा है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें रोड साफ करने के लिए शख्स ने ऐसी निंजा टेक्निक लगाई है, जिसे देखकर लोग अचरच में हैं. यूं तो लोग अपने टैलेंट और देसी जुगाड़ की मदद से कई बार कुछ ऐसी अद्भुत चीजें बनाने का हुनर रखते हैं, जिन्हें देखकर खुद की आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों को हैरान कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

रोड को साफ करने की मजेदार टेक्निक (technique to clean the road)

वायरल हो रहे इस गजब के जुगाड़ वीडियो को देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. आपने अक्सर लोगों को सड़कों को साफ करते समय झाड़ू का इस्तेमाल करते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जैसे-जैसे गाड़ी आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे झाड़ू गोल-गोल घूमते हुए सड़क में फैली गंदगी को हटाती और साफ करती नजर आ रही है. इसमें बस गाड़ी की स्पीड को बैलेंस करने की ही मेहनत लग रही है. शायद ही आपने पहले कभी  रोड को साफ करने के लिए ऐसी मजेदार टेक्निक देखी होगी.

मजेदार जुगाड़ का वायरल वीडियो (desi jugaad viral video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस मजेदार जुगाड़ वीडियो को @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अगर कोई चीज काम करती है तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे काम करती है.' 3 नवंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 6.5 मिलियन लोग देख चुके हैं. महज 4 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 90 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे भी एक ऐसी ही गाड़ी चाहिए.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये बहुत ही इनोवेटिव है. इंडियन जुगाड़ टेक्नोलॉजी हमेशा अच्छी ही होती है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खुद को 'हीरो' समझ डांस करते हुए ठुमके लगाने लगा भालू, हीरोइन को देख दिए ऐसे एक्सप्रेशन्स, देख लोग बोले- कुछ तो गड़बड़ है दया
रोड साफ करने की इस निंजा टेक्निक को देख लोग बोले- गजब का जुगाड़ है भइया
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
Next Article
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;