बिना ड्राइवर के अचानक चलने लगी रिक्शा, इस दृश्य को देखने के बाद आप भी हो जाएंगे हैरान

ज़िंदगी (Life) में कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाते हैं. सोशल मीडिया पर हज़ारों ऐसे वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है.

बिना ड्राइवर के अचानक चलने लगी रिक्शा, इस दृश्य को देखने के बाद आप भी हो जाएंगे हैरान

ज़िंदगी (Life) में कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाते हैं. सोशल मीडिया पर हज़ारों ऐसे वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिक्शा बिना ड्राइवर के अचानक से सड़क पर चलने लगी. इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन में भी कई सवाल उठेंगे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग चौंक गए हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सड़क पर एक रिक्शा खड़ी है. एक आदमी सड़क से गुजर रहा है, तभी अचानक से रिक्शा स्टार्ट हो जाती है और सड़क पर चलने लगती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब ये नज़ारा सड़क पर चल रहे शख्स देखता है तो हैरान हो जाता है, वो तमाम कोशिश करता है, मगर रिक्शा रुक नहीं पाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग चौंक रहे हैं.

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कहा है- मिस्टर इंडिया तो नहीं चला रहा है. वहीं एक अन्य शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो जबर्दस्त वीडियो है.

वीडियो देखें-  इस शख्स को 3 कोबरा के साथ स्टंट करना पड़ा भारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com