जोमैटो से ऑर्डर की बिरयानी में निकला कॉकरोच, रेडिट यूजर्स देने लगे अजब-गजब सलाह

शख्स ने हैदराबाद में जोमैटो से बिरयानी ऑर्डर की. शख्स ने रेडिट पर खुद के साथ हुए इस मामले शेयर किया है और उस बिरयानी की फोटो भी शेयर की है जिसमें कॉकरोच नजर आ रहा है.

जोमैटो से ऑर्डर की बिरयानी में निकला कॉकरोच, रेडिट यूजर्स देने लगे अजब-गजब सलाह

बिरयानी में निकला कॉकरोच, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

बिरयानी (Biryani) खाना सिर्फ भूख मिटाने का जरिया नहीं है बल्कि ये शौक का मामला है. स्वाद और महक से लबरेज बिरयानी के सामने आती ही भूख बढ़ जाती है. हर बाइट के साथ बिरयानी का मजा बढ़ता जाता है. सोचिए इस मूड में आपके सामने आपकी फेवरेट बिरयानी आ जाए, लेकिन उसका मजा लेने से पहले आपको उसमें कॉकरोच (Cockroach) दिख जाए तो आप पर क्या बीतेगी. कुछ ऐसा हुआ एक शख्स के साथ जिसने हैदराबाद में जोमैटो (Zomato) से बिरयानी ऑर्डर की. शख्स ने रेडिट (Reddit) पर खुद के साथ हुए इस मामले शेयर किया है और उस बिरयानी की फोटो भी शेयर की है जिसमें कॉकरोच नजर आ रहा है.

ऐसे जाहिर की नाराजगी

जाहिर है खूब मन से मंगवाई गई बिरयानी में अगर कॉकरोच दिख जाए तो यूजर का गुस्सा फूटेगा ही, हुआ भी यही. शख्स ने नाराजगी जताते हुए रेडिट पर पोस्ट किया कि उसने जोमैटो के जरिए हैदराबाद के कोटी स्थित ग्रैंड होटल से फिश बिरयानी ऑर्डर की थी. उसके आगे उसने ताना कसते हुए लिखा कि होटल का स्टाफ शायद मुझे एक्स्ट्रा प्रोटीन देना चाहता है इसलिए मेरी बिरयानी में मरा हुआ कॉकरोच भी दे दिया. अब आगे से कभी यहां से बिरयानी ऑर्डर नहीं करूंगा.

शिकायत करने की सलाह

इस पोस्ट को बहुत तेजी से लोगों ने लाइक करना शुरू किया और जल्द ही बिरयानी में कॉकरोच की खबर वायरल भी हो गई. एक यूजर ने लिखा कि इसकी शिकायत की जानी चाहिए. क्योंकि, वहां से सैकड़ों लोग रोज बिरयानी खाते है. ये यूजर खुद महीने में दो से तीन बार वहां बिरयानी खाता है. एक यूजर ने अपने कमेंट में हैदराबाद के बहुत से पुराने होटल्स के नाम गिनाए, जहां वो किसी को भी खाने जाने की सलाह अब नहीं देता है. एक यूजर ने मजाक में लिखा कि उस कॉकरोच का आपने क्या किया, वो अपनी बर्थ प्लेस से बहुत दूर मरकर आपके पास पहुंचा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com