Live Reporting के दौरान कुत्ते ने कर दिया Attack, माइक छीनकर भागा, तो पीछे दौड़ी रिपोर्टर, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

टीवी पर हम हर रोज रिपोर्टर को खबरों के बारे में बताते हुए देखते हैं. लेकिन, क्या कभी आपने देखा है कि टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग (Live Reporting) चल रही हो और तभी रिपोर्टर पर कुत्ते ने हमला (Dog Attacked) बोल दिया हो.

Live Reporting के दौरान कुत्ते ने कर दिया Attack, माइक छीनकर भागा, तो पीछे दौड़ी रिपोर्टर, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

Live Reporting के दौरान कुत्ते ने कर दिया Attack, माइक छीनकर भागा, तो पीछे दौड़ी रिपोर्टर

टीवी पर हम हर रोज रिपोर्टर को खबरों के बारे में बताते हुए देखते हैं. लेकिन, क्या कभी आपने देखा है कि टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग (Live Reporting) चल रही हो और तभी रिपोर्टर पर कुत्ते ने हमला (Dog Attacked) बोल दिया हो. अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लाइव रिपोर्टिंग के दौरान कुत्ते ने महिला रिपोर्टर (Reporter) के ऊपर अटैक कर दिया और उसका माइक छीनकर भाग गया. फिर जो हुआ वो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

ये वीडियो MNP 24 नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है. इस 1 मिनट 36 सेकेंड के इस वीडियो में आप देखेंगे कि स्क्रीन पर एक एंकर समाचार पढ़ते हुए नजर आ रही है. तभी स्क्रीन पर रिपोर्टर भी लाइव आती है. वो खबर की जानकारी देना शुर करती है और कुछ ही देर में एक कुत्ता बड़ी तेजी से वहां आता है रिपोर्टर पर अचानक हमला कर देता है. कुत्ता रिपोर्टर का माइक छीनकर भाग जाता है. अपने मुंह में माइक को दबाकर कुत्ता बड़ी तेजी से भागता और उसके पीछे-पीछे रिपोर्टर भी दौड़ने लगती है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच टीवी स्क्रीन पर नजर आ रही एंकर बड़ी हैरानी के साथ रिपोर्टर और कुत्ते को देख रही होती है. औप वो दोबारा समाचार पढ़ने लगती है. कुछ ही देर में स्क्रीन पर दोबारा रिपोर्टर को दिखाया जाता है. उसके साथ कुत्ता भी होता है और वो अपना माइक कुत्ते से ले लेती है. एंकर और रिपोर्टर दोनों ही मुस्कुराने लगती हैं और फिर रिपोर्टर कुत्ते से हाथ मिलाती है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.