इंटरनेट पर Viral बेंगलुरु 'क्लाउड किचन' की तस्वीरों ने छेड़ी बहस, सामने आए यूजर्स के अजीबोगरीब रिेएक्शन

सोशल मीडिया इन दिनों बेंगलुरु के एक क्लाउड किचन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें हाईजीन और सफाई की कमी के मुद्दे पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

इंटरनेट पर Viral बेंगलुरु 'क्लाउड किचन' की तस्वीरों ने छेड़ी बहस, सामने आए यूजर्स के अजीबोगरीब रिेएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं बेंगलुरु के क्लाउड किचन की अव्यवस्थित तस्वीरें

सुपर बिजी लाइफ में मील आर्डर करना जरूरत बन चुका है. खासकर मेट्रो सिटीज में ये काफी पॉपुलर है. वहीं इस दौरान क्लाउड किचन भी तेजी से ट्रेंड बनकर उभरे हैं. यहां से ऑनलाइन आर्डर कर खाना मंगवाया जा सकता है, पर डाइन इन की व्यवस्था नहीं होती है. यही कारण है कि, यह कस्टमर के अपेक्षाकृत लो कॉस्ट होते हैं. वहीं, बिजनेस मैन के लिए ज्यादा प्रॉफिट वाला बिजनेस. इस बीच एक रेडिट यूजर ने बेंगलुरु के एक क्लाउड किचन की तस्वीरें जारी कर, वहां की हाईजीन और सफाई की कमी का मुद्दा उठाया है, जिसके बाद यह इंटरनेट पर बहस का टॉपिक बन गया है. इस पर नेटिजन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

Cloud kitchens are disgusting
by u/dozing_dog in bangalore

यूजर डोजिंग डॉग Dozing_dogs बेंगलुरू के क्लाउड किचन की तस्वीरों को 'क्लाउड किचन आर डिसगस्टिंग कैप्शन' के साथ डाला है. तस्वीरों में बड़े से किचन में भारी अव्यवस्था और साफ-सफाई की कमी नजर आ रही है. हालांकि, तस्वीरों में वहां काम करने वाले नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन किचन की व्यवस्था बदहाल दिख रही है ये तो साफ देखा जा सकता है. ये तस्वीरें ऑनलाइन फूड आर्डर करने वालों के लिए डरावने सपने की तरह हैं. वो जहां से भारी कीमत चुका कर खाना मंगवाते हैं, वहां ऐसी हालत देखकर लोग हैरान भी हैं और परेशान भी.

डोजिंग डॉग के इस पोस्ट पर कमेंट की भरमार देखने को मिल रही है. इस पर 1.4 हजार लोगों ने प्रतिक्रिया दी है, जबकि 215 कमेंट आए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, 'फूड रेगुलेशन इज जोक इन इंडिया.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'यह Kouzina लग रहा है, जो वार्म अवन, काठी जोन, स्लरी शेक्स जैसे कई ब्रांड चला रहे हैं.' एक यूजर ने लिखा, 'माई गुडनेस इसलिए ये लोग डिस्काउंट पर XL चिकन बर्गर 90 रूपए में 300 ml रेड वेलवेट जार 110 रुपए में देते हैं. ये मेरे घर सें 300 मीटर पर है, पर मैं अब यहां से कुछ नहीं खरीदने वाला.'

Baba Siddique की Iftar Party में Salman Khan, Preity Zinta और अन्य सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com