ऑफिस की पिज्जा पार्टी में बॉस ने नहीं बुलाया रिसेप्शनिस्ट को, मचाया बवाल, तो मिले 20 लाख रुपये

ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि किसी को पिज्जा पार्टी में शामिल न होने के लिए 20 लाख रुपए मिले हों. जानकारी के मुताबिक, महिला जिस ऑफिस में कर्मचारी थी, उसी ऑफिस के बॉस ने उसे ऑफिस की पिज्जा पार्टी में शामिल न होने के लिए 20 लाख रुपए दिए.

ऑफिस की पिज्जा पार्टी में बॉस ने नहीं बुलाया रिसेप्शनिस्ट को, मचाया बवाल, तो मिले 20 लाख रुपये

ऑफिस की पिज्जा पार्टी में बॉस ने नहीं बुलाया रिसेप्शनिस्ट को, मचाया बवाल, तो मिले 20 लाख रुपये

पिज्जा खाना किसे पसंद नहीं होता. आजकल कोई भी पार्टी हो या घर में लोग इकट्ठे हों, तो खाने के लिए लोग सबसे पहले पिज्जा ही ऑर्डर करते हैं. लेकिन, ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि किसी को पिज्जा पार्टी में शामिल न होने के लिए 20 लाख रुपए मिले हों. जी हां, एक महिला के साथ हुई ये घटना हाल ही में सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, महिला जिस ऑफिस में कर्मचारी थी, उसी ऑफिस के बॉस ने उसे ऑफिस की पिज्जा पार्टी (pizza party) में शामिल न होने के लिए 20 लाख रुपए दिए.

बता दें कि माल्गोरजाटा लेविका (Malgorzata Lewicka) यूनाइटेड किंगडम में कार डीलरशिप हार्टवेल की कर्मचारी थी. रिपोर्टों के अनुसार, डीलरशिप के मालिक हर महीने एक अनौपचारिक दोपहर के भोजन के हिस्से के रूप में कर्मचारियों को कुछ भी ऑर्डर करने के लिए कहते थे. वे उस समय पिज्जा, मछली और चिप्स जैसे व्यंजन ऑर्डर करते थे. हालांकि, लेविका ने दावा किया कि उसे जानबूझकर दोपहर के भोजन से हटा दिया गया था और उद्देश्यपूर्ण रूप से कंपनी के दोपहर के भोजन में शामिल नहीं होने दिया गया था. उसने अपने वेतन, काम के घंटों और अपने बॉस मार्क बेन्सन द्वारा कथित यौन दुराचार के बारे में न्यायाधिकरण को शिकायत की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंपनी ने दावा किया कि यह इसलिए किया गया क्योंकि लेविका एक अंशकालिक कर्मचारी हैं और दोपहर 1 बजे ऑफिस से चली जाती हैं. हालांकि, न्यायाधीश ने फैसला सुनाया कि वो अभी भी अनौपचारिक सभा का हिस्सा बन सकती है. लेविका के बॉस को घोर दुराचार और बलात्कार का दोषी पाया गया. उसके बाद उसे 20 लाख रुपए मुआवजे के रूप में देने पड़े.