25 साल की हुई 'इंडिका' Ratan Tata ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Tata Indica 25 Years: टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा की ड्रीम कार 25 साल की हो चुकी है. इंडिका कार के 25 साल पूरे होने पर पुराने दिनों को याद करते हुए रतन टाटा ने अपने दिल की बात लिखी है.

25 साल की हुई 'इंडिका' Ratan Tata ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Ratan Tata Emotional Post Viral: मशहूर उद्योगपति और टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा को आज किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है. दुनियाभर में उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. भारतीय कारोबार जगत के भीष्म पितामह कहे जाने वाले रतन टाटा कितने इमोशनल हैं ये हम सब जानते हैं. 16 जनवरी को टाटा की इस ड्रीम कार 25 साल हो चुके हैं, अपनी इस ड्रीम कार को लेकर उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

टाटा की ये ड्रीम कार 25 साल की हो चुकी है. ये कार रतन टाटा के दिल के बेहद करीब है. यूं तो गुजरे जमाने की यादें हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं, जिसको याद करते हुए लोग अपने तरीके से उस खुशी को साझा करते हैं. हाल ही में इंडिका कार के 25 साल पूरे होने पर पुराने दिनों को याद करते हुए रतन टाटा ने अपने दिल की बात लिखी है. 

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रतन टाटा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी ड्रीम कार को लेकर एक पोस्ट लिखा है. पोस्ट के कैप्शन में उनहोंने लिखा है, '25 साल पहले, टाटा इंडिका की लॉन्चिंग भारत के स्वदेशी पैसेंजर कार उद्योग का जन्म हुआ था. यह सुखद यादें हैं और इसके लिए मेरे दिल में एक खास जगह है. आज भी यह कार मेरे लिए अच्छी यादों का खजाना है. मेरे दिल में इस कार के लिए खास जगह है.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाटा इंडिका को 1998 में लॉन्च किया गया था, जो डीजल इंजन वाली पहली भारतीय हैचबैक कार थी. इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी रतन टाटा ने शेयर की है, जिसमें वह टाटा इंडिका के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट पर यूजर्स के लाइक और रिएक्शन का सिलसिला अभी भी जारी है.