किंग कोबरा से अकेला ही भिड़ गया चूहा, VIDEO देख डर के मारे सुन्न हो जाएंगे हाथ-पैर!

Rat Fight Wth Snake: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक चूहा खतरनाक किंग कोबरा से भिड़ता नजर आ रहा है.

किंग कोबरा से अकेला ही भिड़ गया चूहा, VIDEO देख डर के मारे सुन्न हो जाएंगे हाथ-पैर!

अपने बच्चे के लिए किंग कोबरा से भिड़ गया चूहा, ऐसा सिखाया सबक VIDEO देख चौंक जाएंगे आप

Rat And King Cobra Dangerous Fight: सांप जिसके नाम भर से ही लोगों के दिल में डर बैठ जाता है. यूं तो इनकी कई प्रजातियां होती हैं, जो छोटे-छोटे स्तनधारियों, छिपकलियों व पक्षियों को एक ही झटके में अपना शिकार बना लेता है. आमतौर पर जंगल के ये शिकारी अपने बड़े से बड़े शिकार को बड़ी ही आसानी से काबू में कर लते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में नजारा कुछ और ही देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक चूहा खतरनाक किंग कोबरा पर हमला बोलते नजर आ रहा है. वीडियो देखने के बाद यकीकनन आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

यहां देखें वीडियो

क्या आपने कभी कभी किसी चूहे को खतरनाक किंग कोबरा से भिड़ते देखा है? अगर आपका जवाब न है तो इस वीडियो को देखना तो बनता है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो (King Cobra Video) में चूहा अपने बच्चे की खातिर कई फीट लंबे किंग कोबरा (King Cobra) से भिड़ता नजर आ रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे किंग कोबरा चूहे के बच्चे का शिकार करने की कोशिश करता है, लेकिन सही वक्त चूहा आकर अपने बच्चे की जान बचा लेता है और किंग कोबरा को उल्टे पैर भागने के लिए मजबूर कर देता है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक चूहा अपने बच्चे को बचाने के लिए एक कोबरा से लड़ता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर लग रहा है, मानो गुस्से से भरे चूहे पर खून सवार हो. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे चूहा किंग कोबरा को दौड़ा-दौड़ा कर भगा रहा है. इस बीच चूहा किंग कोबरा की पूंछ भी काट लेता है. इस दौरान किंग कोबरा चूहे से अपनी जान बचाकर भागने को मजबूर हो जाता है. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

* ""Bikini में घूम रहीं विदेशी लड़कियों के बीच अचानक लहंगा चुन्नी में पहुंच गई महिला, देखें रिएक्शन
* 'ट्रेन की छत पर चढ़ने की कैसे जुगाड़ भिड़ा रही थी महिला, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ
* "सफेद बाघों के सामने थे कई लोग, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देख थर्र-थर्र कांपने लगेगा कलेजा

देखें वीडियो- करीना कपूर खान बांद्रा में हुईं स्पॉट, देखें खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com