रिहाना विवाद पर रणदीप हुड्डा ने शेयर किया कंगना रनौत का थ्रोबैक वीडियो, बोले- साजिश बहुत बड़ी है... - देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रिहाना के ट्वीट पर सबसे पहली प्रतिक्रिया दी थी. कंगना लगातार ट्वीट कर रही हैं. इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी एक्ट्रेस का थ्रोबैक वीडियो शेयर करते हुए उन पर तंज कसा है.

रिहाना विवाद पर रणदीप हुड्डा ने शेयर किया कंगना रनौत का थ्रोबैक वीडियो, बोले- साजिश बहुत बड़ी है... - देखें Video

रिहाना विवाद पर रणदीप हुड्डा ने शेयर किया रणदीप हुड्डा का थ्रोबैक वीडियो

किसानों के प्रदर्शन (farmers protest) को लेकर किए गए अपने ट्वीट की वजह से अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (international pop star Rihanna) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनके ट्वीट के बाद बॉलीवुड दो तरफ बंटा हुआ नजर आ रहा है. जहां कुछ सेलेब्स ने रिहाना के ट्वीट का समर्थन किया है, तो वहीं कुछ ने कहा कि ये देश का मुद्दा है और इसमें विदेशियों को दखल नहीं देना चाहिए. हर सामाजिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रिहाना के ट्वीट पर सबसे पहली प्रतिक्रिया दी थी. कंगना लगातार ट्वीट कर रही हैं. इसी बीच अब बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी एक्ट्रेस का थ्रोबैक वीडियो शेयर करते हुए उन पर तंज कसा है. बता दें कि यह वीडियो रणदीप हुड्डा की ही फिल्म ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' (Once Upon A Time In Mumbaai) का है.

रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई का वीडियो शेयर किया है. इस फिल्म में कंगना रणौत के साथ रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में कंगना रणौत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था. रणदीप हुड्डा का यह वीडियो काफी मजेदार है. फिल्म में कंगना रणौत के किरदार का नाम रेहाना शेरगिल होता है. वीडियो में पहले कंगना की तस्वीर आती है. जिसे देखकर रणदीप हुड्डा कहते हैं, ‘इसे कौन नहीं जानता, मशहूर फिल्म स्टार रेहाना.‘ वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- ‘साजिश बहुत बड़ी है.‘ साथ ही हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है.

देखें Video: 

बता दें कि इससे पहले रणदीप हुड्डा ने किसान आंदोलन को लेकर लिखा था कि ‘प्रदर्शन के दौरान जिन किसानों ने अपनी जिंदगी खोई है उनके लिए प्रार्थना है. उम्मीद है इसका जल्द समाधान होगा और सभी अपने घर जल्द से जल्द सुरक्षित लौटेंगे.‘ वहीं, बीते मंगलवार को कंगना रणौत ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए किसानों को ‘आतंकवादी' कहा था. इसके साथ उन्होंने लिखा कि भारत को बांटने की कोशिश हो रही है और गायिका लोगों को बेवकूफ बना रही हैं. 

वहीं, सोशल मीडिया पर लोग रणदीप हुड्डा के शेयर किए गए इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इसे बार-बार देख रहे हैं. लोग इस वीडियो पर कंगना को लेकर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com