Viral Video: राहुल तेवतिया ने हार्दिक पंड्या पर उठाए सवाल, कहा- हर बार मुश्किल में डाल देते हो

IPL 2022 बहुत ही शानदार तरीके से चल रहा है. देश और और दुनिया के क्रिकेट फैंस इस गेम को लेकर बहुत ही ज़्यादा उत्साहित हैं. देखा जाए तो आईपीएल में गुजरात टाइटंस काफी अच्छा कर रही है. ख़ास कर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia)

Viral Video: राहुल तेवतिया ने हार्दिक पंड्या पर उठाए सवाल, कहा- हर बार मुश्किल में डाल देते हो

IPL 2022 बहुत ही शानदार तरीके से चल रहा है. देश और और दुनिया के क्रिकेट फैंस इस गेम को लेकर बहुत ही ज़्यादा उत्साहित हैं. देखा जाए तो आईपीएल में गुजरात टाइटंस काफी अच्छा कर रही है. ख़ास कर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) , इन्होंने आईपीएल 2022 में बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया है. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titnas) से खेल रहे तेवतिया ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 21 गेंद पर नाबाद 40 रन बनाकर टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. इतना ही नहीं, राहुल तेवतिया ने  इससे पहले पंजाब किंग्स के खिलाफ भी अंतिम 2 गेंद पर 2 छक्के मारकर टीम को रोमांचक जीत दिला चुके हैं. गुजरात के लिए राहुल एक उम्मीद बन चुके हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर राहुल, हार्दिक और राशिद खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीनों खिलाड़ी आपस में बात करते हुए नज़र आ रहे हैं.

वीडियो देखें 

वीडियो में राहुल तेवतिया से हार्दिक पांडया पूछते हैं कि हर मैच में धमाल क्यों मचा रहे हो? इस सवाल का जवाब देते हुए राहुल तेवतिया बोलते हैं कि आपके कारण ही ये सब होता है. आप ही हमें मुश्किल में डाल देते हैं. हालांकि, ये एक हंसी मज़ाक वाला वीडियो है. बातचीत के दौरान राशिद खान स्नैक शॉट के बारे में खुलासा करते हैं. वो कहते हैं कि मेरे पास एक ख़ास शॉट है, जिसे मैं स्नेक शॉट कहता हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को आईपीएल ने अपने ऑपिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.