जान बचाने के लिए रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के साथ दौड़ा खरगोश, वीडियो में देखें आगे का नजारा

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक खरगोश (Rabbit Viral Video) का वीडियो बहुत वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह प्यारा सा खरगोश एक रेलवे ट्रैक पर भागता हुआ जा रहा है.

जान बचाने के लिए रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के साथ दौड़ा खरगोश, वीडियो में देखें आगे का नजारा

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media)  की दुनिया  (World) में अजीब-अजीब तरह के वीडियो (Video) वायरल (Viral) होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज (Videos) देखने के बाद तो लोग हैरत में पड़ जाते हैं. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो (Video) जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. जो वीडियो (Video) लोगों का ध्यान तेजी से अपनी तरफ खींच रहा है, उसमें एक प्यारे से खरगोश (Rabbit) को रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर ट्रेन के साथ दौड़ते हुए देखा जा सकता है.

हम सभी जानते हैं कि जब किसी की जान पर बन आती है तो वो जिंदा रहना का हर पैंतरा आजमाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक खरगोश (Rabbit Viral Video) का वीडियो बहुत वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह प्यारा सा खरगोश एक रेलवे ट्रैक पर भागता हुआ जा रहा है. वह जीवन अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: अमृता फडणवीस ने 'मानिके मागे हिते' सॉन्ग गाकर बटोरी तारीफें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो मे देखा जा सकता है कि ट्रेन का ड्राइवर (Train Driver) ट्रेन की रफ्तार धीमी कर देता है. इसके बाद हार्न के जरिए खरगोश को भगाने की कोशिश करता है. वह ट्रेन की 'ट्रैक पर भागता ही रहता है और आखिर में खरगोश ट्रैक से दूर चला जाता है. इस तरह खरगोश की जान बच जाती है. अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को वायरल हॉग ( Viral Hog ) नाम के अकाउंट ने फेसबुक पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक करीब 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, 'ट्रेन के ड्राइवर की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि बेहद कम लोग ऐसे होते हैं कि ऐसी दरियादिली दिखा पाए.