अजगर ने सियार की गर्दन को कसकर जकड़ लिया, लेकिन वहीं पास बैठी तितली पर ठहर गईं सबकी नज़रें, क्या आपने देखी ?

सोशल मीडिया पर अजगर द्वारा सियार की गर्दन दबोच लेने की एक तस्वीर (python strangling a jackal) वायरल हो रही है. जो बात तस्वीर में हैरान करने वाली है, वो ये कि वहीं एक तितली शांति से अपने पंखों को फैलाकर बैठी है.

अजगर ने सियार की गर्दन को कसकर जकड़ लिया, लेकिन वहीं पास बैठी तितली पर ठहर गईं सबकी नज़रें, क्या आपने देखी ?

अजगर ने सियार की गर्दन को कसकर जकड़ लिया, लेकिन वहीं पास बैठी तितली पर ठहर गईं सबकी नज़रें

सांपों के बकरियों, हिरणों, छिपकलियों और अन्य जानवरों पर हमला करने की तस्वीरें और वीडियो अक्सर ऑनलाइन सामने आते हैं. अब सोशल मीडिया पर अजगर द्वारा सियार की गर्दन दबोच लेने की एक तस्वीर (python strangling a jackal) वायरल हो रही है. जो बात तस्वीर में हैरान करने वाली है, वो ये कि वहीं एक तितली शांति से अपने पंखों को फैलाकर बैठी है. तस्वीर को @RebeccaH2030 नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, "अजगर ने सियार की गर्दन दबोच ली. आपको क्या लग रहा है कि ये तितली अजगर से क्या कह रही है?"

क्या आप खुद से पूछ रहे हैं, "लेकिन तितली है कहाँ?" अजगर के सिर पर तितली बैठी है. दरअसल, सियार के मुंह पर भी कुछ मक्खियां बैठी हैं. नज़दीक से देखें! ये हैरान कर देने वाली तस्वीर को ट्विटर और रेडिट सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. जबकि कई लोग सोचते रह गए कि आखिर तस्वीर में तितली है कहां, लेकिन उन्हें तितली नज़र नहीं आई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोग फोटो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने कमेंट में लिखा, कि तितली अजगर से क्या कह रही है. एक यूजर ने कहा, "मैं अभी भी तितली की तलाश कर रहा हूं." वैसे आपको क्या लगता है कि तितली अजगर से क्या कह रही होगी ?