बारात लेकर जा रहा था दूल्हा, बीच सड़क देखी शहीद की अंतिम विदाई, तो घोड़ी से उतरकर किया कुछ ऐसा

पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) में 40 सीआरपीएफ जवानों की जान गई. जिसके बाद से ही भारत के लोगों में बहुत गुस्सा है.

बारात लेकर जा रहा था दूल्हा, बीच सड़क देखी शहीद की अंतिम विदाई, तो घोड़ी से उतरकर किया कुछ ऐसा

बारात रोककर दूल्हे ने किया शहीद को सेल्यूट.

पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) में 40 सीआरपीएफ जवानों की जान गई. जिसके बाद से ही भारत के लोगों में बहुत गुस्सा है. भारत ने पुलवामा हमले का बदला लिया है. पीओके के आतंकी कैंप पर (Air strike on Terrorist Camp) भारतीय वायुसेना (indian air force) ने हवाई हमला किया और उसके सारे कैंपों को तबाह कर दिया. वायुसेना की इस बड़ी कार्रवाई में करीब 300 आतंकवादी मारे गए हैं और इसमें जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अज़हर का बहनोई यूसुफ अज़हर भी मारा गया है जो यह कैंप चला रहा था.

अब शोपियां में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकवादियों को मार गिराया

 

 

इसी बीच एक खबर काफी वायरल हो रही है. पुलवामा हमले में मैरठ के अजय कुमार शहीद हुए थे. जिस वक्त शहीद को अंतिम विदाई दी जा रही थी, उसी वक्त एक बारात निकल रही थी. दूल्हे ने बारात को रुकवाया और घोड़ी से उतरकर सैल्यूट किया. सोशल मीडिया पर दूल्हे की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और उनकी बहन सेल्यूट कर रहे हैं. 

आतंकी कैंप पर भारत के हमले के बाद बोला अमेरिका: पाकिस्तान आतंकवादी समूहों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहीद के परिजनों के लिए कई लोग मदद के लिए आगे आए हैं. एक स्कूल प्रिंसिपल ने सोने के कंगन बेचकर 1.5 लाख रुपये शहीदों की पत्नियों को डोनेट किए हैं. शहीद के परिजनों के लिए एक एनआरआई ने 6 करोड़ रुपये इकट्ठे किए हैं. कई दिग्गज हस्तियों ने मदद के हाथ बढ़ाए हैं. इसी बीच दूल्हे की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है.