क्रिस लिन ने दिखाई ऐसी दबंगई, धड़ाधड़ 8 छक्के जड़कर बना डाला शतक, देखें इनिंग का पूरा Video

PSL 2020 में लाहौर कलंदर और मुल्तान सुल्तान (Lahore Qalandars Vs Multan Sultans) के बीच मुकाबला खेला गया. क्रिस लिन (Chris Lynn) की धुआंधार पारी की बदौलत लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) ने आसानी से ये मुकाबला जीत लिया.

क्रिस लिन ने दिखाई ऐसी दबंगई, धड़ाधड़ 8 छक्के जड़कर बना डाला शतक, देखें इनिंग का पूरा Video

क्रिस लिन ने धड़ाधड़ 8 छक्के जड़कर बना डाला शतक, देखें इनिंग का पूरा Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) में लाहौर कलंदर और मुल्तान सुल्तान (Lahore Qalandars Vs Multan Sultans) के बीच मुकाबला खेला गया. क्रिस लिन (Chris Lynn) की धुआंधार पारी की बदौलत लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) ने आसानी से ये मुकाबला जीत लिया. इसी के साथ लाहौर पहली बार नॉक-आउट्स में जाने में कामयाब रहा. क्रिस लिन (Chris Lynn) ने 55 गेंदों पर 113 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने हर गेंदबाज की खबर ली और खूब छक्के जड़े. सोशल मीडिया पर उनकी पारी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) को जीतने के लिए 187 रन बनाने थे. ऐसे में क्रिस लिन और फखर जमान ने आते ही रन बरसाना शुरू कर दिया. क्रिस लिन ने ग्राउंड के हर कोने पर बड़े शॉट्स खेले. फखर के आउट होने के बाद लिन ने अपना गेयर चेंज किया और तेज रफ्तार से खेलने लगे. उन्होंने 12 चौके और 8 छक्के जड़े और 7 गेंद रहते लाहौर कलंदर्स को जिता दिया. 

देखें उनकी पारी का पूरा वीडियो:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुल्तान सुल्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रन बनाए. शान मसूद ने 42, रवि बोपारा ने 33 और खुशदिल शाह ने 70 रन की शानदार पारी खेली. बल्लेबाजी वाली विकेट पर मुल्तान ने बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया था. लाहौर कलंदर्स का ये सीजन उतार चढ़ाव वाला रहा है. उन्होंने शुरुआती मैच गंवाने के बाद शानदार वापसी की है. लाहौर ने क्रिस लिन की पारी की बदौलत शानदार जीत हासिल की और नॉक-आउट में प्रवेश किया.