बेटे रेहान वाड्रा के पहले फोटोग्राफी एग्जीबिशन से प्रियंका गांधी ने शेयर की तस्वीरें, सेल्फी लेती आईं नज़र, लिखा- "अपने बेटे पर गर्व है"

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) और रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के बेटे रेहान राजीव वाड्रा (Raihan Rajiv Vadra) ने अपने द्वारा खींची गई खूबसूरत तस्वीरों का एग्जीबिशन लगाया.

बेटे रेहान वाड्रा के पहले फोटोग्राफी एग्जीबिशन से प्रियंका गांधी ने शेयर की तस्वीरें, सेल्फी लेती आईं नज़र, लिखा-

बेटे रेहान वाड्रा के पहले फोटोग्राफी एग्जीबिशन से प्रियंका गांधी ने शेयर की तस्वीरें.

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) और रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के बेटे रेहान राजीव वाड्रा (Raihan Rajiv Vadra) ने अपने द्वारा खींची गई खूबसूरत तस्वीरों का एग्जीबिशन लगाया. इस एग्जीबिशन में रेहान वाड्रा ने अपनी तस्वीरों की किताब Dark Perception को भी लॉन्च किया. प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने बेटे के पहले फोटोग्राफी एग्जीबिशन से तीन तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं. 

इनमें से एक तस्वीर में प्रियंका गांधी अपने बेटे संग सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, "अपने लक्ष्य को तलाशने और उस दिशा में कड़ी मेहनत करने के लिए के लिए मुझे अपने बेटे पर गर्व है."

बता दें कि दिल्ली के बीकानेर हाउस में रविवार को रेहान राजीव वाड्रा की 'डार्क परसेप्शन: एन एक्सपोजिशन ऑफ लाइट, स्पेस एंड टाइम' का उद्घाटन हुआ है. 

प्रियंका गांधी वाड्रा के पोस्ट पर अब तक 44 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग कमेंट सेक्शन में  रेहान राजीव वाड्रा  को उनके पहले फोटोग्राफी एग्जीबिशन के लिए बधाई दे रहे हैं. 

कौन हैं रेहान राजीव वाड्रा?
रेहान राजीव वाड्रा, राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के बेटे हैं. वह 20 साल के हैं और एक फोटोग्राफर हैं, जो इंस्टाग्राम पर एक फोटोग्राफी पेज चलाते हैं. वह अपने पेज पर नियमित रूप से अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं. 

रेहान राजीव वाड्रा के इंस्टाग्राम पेज पर 12,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि फोटोग्राफी के लिए उनका जुनून तब शुरू हुआ था, जब वह सिर्फ 8 साल के थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, हाल ही में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi)  के वीडियो के बैकग्राउंड में लगी रेहान द्वारा खींची गई तस्वीर ने लोगों को ध्यान अपनी और आकर्षित किया था. तस्वीर में नीला आकाश और बर्फ से ढकी पहाड़ियां नजर आ रही थीं.