प्रियंका चोपड़ा चूड़ा पहनते वक्त हुईं इमोशनल, तो निक जोनास को सबने यूं लगा दी हल्दी, देखें Unseen Pics

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) दोनों की हल्दी और चूड़ा सेरेमनी की सभी तस्वीरें...

प्रियंका चोपड़ा चूड़ा पहनते वक्त हुईं इमोशनल, तो निक जोनास को सबने यूं लगा दी हल्दी, देखें Unseen Pics

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की हल्दी सेरेमनी की खास तस्वीरें

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी (Priyanka Chopra and Nick Jonas Wedding) की तस्वीरें और वीडियो आने का सिलसिला थम नहीं रहा है. अब भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर #nickyanka की शादी की अलग-अलग सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ रही हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की हल्दी और चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरें आई हैं.

इससे कुछ दिनों पहले ही प्रियंका चोपड़ा की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जीजा यानी निक जोनास को हल्दी लगाते हुए तस्वीर डाली थी. इस तस्वीर में परिणीति प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास के गालों पर हल्दी लगाती दिखीं.

2gcgeovg

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 1 दिसंबर 2018 को राजस्थान के जोधपुर में शादी की. दोनों ने ग्रीस में जुलाई 2018 को एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई की थी. निक और प्रियंका की ये रॉयल वेडिंग इंडियन और क्रिश्चियन दोनों तरीके से हुई. इंडियन वेडिंग में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने डिज़ाइनर सब्यासाची के आउटफिट्स पहने थे.

घूंघट ओढ़ मंडप में पहुंची प्रियंका, तो यूं निक को वरमाला से बचाते दिखे दोस्त, देखिए Nick-Priyanka की इंडियन शादी की Unseen Photos

वहीं, क्रिश्चियन वेडिंग में इंटरनेशनल डिज़ाइनर रॉल्फ लॉरेन के आउटफिट्स पहने. प्रियंका चोपड़ा का वेडिंग गाउन उन्होंने कस्टमाइज़ कराया था, जिस पर निक जोनास से शादी की तारीख से लेकर प्रियंका के पापा का नाम जड़वाया था.

0slnr9l

 

इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मेहंदी, संगीत और दोनों तरीके से हुई शादियों की एक्सक्लूसिव तस्वीरें पीपल मैगज़ीन के जनवरी एडिशन के कवर पर थीं.

Priyanka-Nick Wedding: दीपिका-सोनम की तरह भारी-भरकम जूलरी-कपड़े नहीं, Priyanka के इन सिंपल देसी लुक्स ने बनाया शादी को खास

vtqf6d6o

 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी चूड़ा सेरेमनी के दौरान सफेद रंग रेड एम्ब्रॉयडरी वाली अनारकली पहनी. वहीं, निक जोनास भी मैचिंग कुर्ते पायजामे में नज़र आए. यहां देखें दोनों की हल्दी और चूड़ा सेरेमनी की सभी तस्वीरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Priyanka Chopra-Nick Jonas Video Album: वीडियो में देखिए प्रियंका-निक की शादी के सभी इमोशनल मूमेंट्स

m0dl5cbg

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की हल्दी और चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरें

ja9qjv0o

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की हल्दी और चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरें

 
idmffqk8

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की हल्दी और चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरें