इंग्लैंड के राजकुमार ने लॉकडाउन के बीच ऐसे मनाया अपने बेटे का बर्थडे, तस्वीरें हुईं Viral

प्रिंस विलियम (Prince William ) और उनकी पत्नी केट (Kate) ने अपने दूसरे बेटे प्रिंस लुईस (Prince Louis) के जन्मदिन (Birthday) पर 5 प्यारी सी तस्वीर शेयर की.

इंग्लैंड के राजकुमार ने लॉकडाउन के बीच ऐसे मनाया अपने बेटे का बर्थडे, तस्वीरें हुईं Viral

प्रिंस विलियम (Prince William ) और उनकी पत्नी केट (Kate) ने अपने दूसरे बेटे प्रिंस लुईस (Prince Louis) के जन्मदिन (Birthday) पर 5 प्यारी सी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को केट ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर Instagram vs Reality के साथ शेयर किया है. लेकिन इनसब में सबसे खास बात यह है कि केट ने बेटे प्रिंस लुईस की जो फोटो शेयर की है उसमें लुईसे के दोनों हाथों में इंद्रधनुष की तरह 7 रंग लगे हुए और यह रंग बहुत कुछ कह रहा है. इस फोटो पर कई लोग यह कमेंट कर रहे हैं कि इस इंद्रधनुष वाले 7 रंगों का मतलब यह है कि एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब कोरोनावायरस का प्रकोप पूरी दुनिया से खत्म होगा और एक बार फिर से सबकुछ पहले की तरह ठीक हो जाएगा. यह तस्वीर लोगों में उम्मीद की किरण जगाने का काम कर रही है. बता दें कि बेटे लुईस के बर्थडे पर प्रिंस विलियम और केट ने लुइस की 2 तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक तस्वीर में लुईस इंद्रधनुष का चित्र बनाते हुए नजर आ रहे हैं. यह तस्वीरे केट के पारिवारिक घर केंसिंग्टन पैलेस की है.

लुईस के पहले फोटो में सिर्फ उनके हाथों पर फोकस किया गया है. जिसमें उनके हाथों पर लगे इंद्रधनुष के रंग दिख रहे हैं और वहीं दूसरी फोटो में वह हंसते हुए नजर आ रहे हैं और उनके गालों पर इंद्रधनुष वाले 7 रंग लगे हुए हैं.  इस फोटो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं.

ऑनलाइन शेयर किये गए इस पोस्ट को अबतक  1.6 लाख से अधिक लाइक और हजारों कमेंट मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा सच्चाई को देखने की आवश्यकता हैं. वहीं एक यूजर ने हंसते हुए इमोजी के साथ कमेंट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताते चले कि लुइस का एक छह साल का भाई, प्रिंस जॉर्ज और चार साल की बहन, राजकुमारी चार्लोट है. बीबीसी से खास बातचीत में केट ने यह खुलासा किया है, बच्चों की स्कूली शिक्षा करवा शुरू हैं और इस्टर के दौरान भी बच्चों को किसी भी तरह की कोई छुट्टी नहीं मिली. साथ ही वह यह भी कहती हैं कि उन्होंने अपने बच्चों को यह तक नहीं बताया कि हमसब एक लंबी छुट्टी पर ही है. गौरतलब है कि आज प्रिंस लुइस का जन्मदिन है उनकी दादी, महारानी एलिजाबेथ के 94 वें जन्मदिन के कुछ ही दिनों बाद ही प्रिंस लुईस का बर्थडे आता है.