मैच से पहले हुई भविष्यवाणी, विराट 45 रन पर एम्बुलदेनिया का शिकार बनेंगे, सहवाग भी हैरत में

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. ये मैच किंग कोहली के लिए बहुत ही ज़्यादा महत्वपूर्ण है. ये विराट कोहली का 100वां क्रिकेट टेस्ट मैच है. ऐसे में पूरे क्रिकेटप्रेमियों की नज़र इस मैच पर है.

मैच से पहले हुई भविष्यवाणी, विराट 45 रन पर एम्बुलदेनिया का शिकार बनेंगे, सहवाग भी हैरत में

भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. ये मैच किंग कोहली के लिए बहुत ही ज़्यादा महत्वपूर्ण है. ये विराट कोहली का 100वां क्रिकेट टेस्ट मैच है. ऐसे में पूरे क्रिकेटप्रेमियों की नज़र इस मैच पर है. कोहली के फैंस को उम्मीद थी कि किंग कोहली शतक बनाएंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ. विराट कोहली (Virat Kohli)  45 रन के स्कोर पर लसिथ एम्बुलदेनिया (Lasith Embuldenia) की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. लेकिन इससे ज़्यादा दिलचस्प बात ये है कि सुबह 12:46 बजे एक ट्वीट में इसकी जानकारी शेयर की गई. ट्वीट में देखा जा सकता है कि विराट कोहली 45 रन पर ही आउट होंगे और लसिथ एम्बुलदेनिया ही उनको आउट करेंगे. सबसे ज़्यादा सोचने वाली बात ये है कि आखिर इतनी सटीक जानकारी कैसे मिली?

पहले इस ट्वीट को देखिए

ठीक 12:46 बजे इस ट्वीट को @Quick__Single नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया था. ट्वीट में लिखा गया  है कि कोहली श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच में शतक नहीं लगा पाएंगे. इसके अलावा वे 100 गेंद खेलकर 45 रन पर आउट हो जाएंगे. आज के मैच में ठीक वैसा ही हुआ. इस ट्वीट पर भारत के विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने भी रिएक्ट करते हुए Wow लिखा है.

ट्वीट देखें

इस ट्वीट के बाद लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि इतनी सटीक भविश्यवाणी कौन कर सकता है. सोशल मीडिया पर ये ट्वीट बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इस ट्वीट पर बहुत ही ज़्यादा रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूज़र इस ट्वीट के बारे में लिख रहे हैं कि जिसने भी ये ट्वीट किया होगा, वो एक सॉफ्टवेयर इंजीनीयर होगा. हो सकता है कि बैकडेट में जाकर इसे ट्वीट किया गया हो, क्योंकि इसके सभी कमेंट्स बिल्कुल अभी के हैं.

ट्वीट देखें

मोहाली टेस्ट (Mohali Test) मैच में विराट कोहली अपने 100वें टेस्ट मैच की वजह से सुर्खियों में हैं. भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले विराट कोहली 12 खिलाड़ी बन गए हैं. मैच शुरू होने से पहले विराट को बीसीसीआई (BCCI) के द्वारा मैदान पर ही स्म्मानित भी किया गया. कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें एक स्पेशल कैप देकर सम्मानित किया.

वीडियो देखें- विराट कोहली पूरी करेंगे मैचों की 'सेंचुरी', 100 मैच खेलने वाले 12वें भारतीय बनेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com