धोती-कुर्ता पहनें बप्पा की आरधना में लीन नजर आए PM मोदी, पीयूष गोयल के घर पर था गणेश उत्सव का कार्यक्रम

Ganesh Chaturthi 2022: सोशल मीडिया पर पीले रंग का कुर्ता और धोती पहनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे भगवान गौरी गणेश की आरती उतारते हुए पूजा-अर्चना करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

धोती-कुर्ता पहनें बप्पा की आरधना में लीन नजर आए PM मोदी, पीयूष गोयल के घर पर था गणेश उत्सव का कार्यक्रम

पीयूष गोयल के आवास पर PM मोदी ने की बप्पा की पूजा, आरती उतारते हुए की आराधना

Pm Modi Performs Aarti Of Lord Ganesh: जहां एक ओर पूरे देश में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ गणेश चतुर्थी का पर्व (Ganesh Chaturthu Festival) मनाया जा रहा है, वहीं इस पावन अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बीते बुधवार केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) के आवास का दौरा किया और गणेश चतुर्थी की पूजा की. इस दौरान पीएम मोदी ने विधि विधान से बप्पा की पूजा-अर्चना कर आरती भी उतारी. इसके साथ ही उन्होंने सभी को गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की शुभकामनाएं दीं.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पीएम मोदी का यह वीडियो केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'गणपति बप्पा मोरया!' वीडियो में देखा जा सकता है कि, पीयूष गोयल के आवास पर आते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पारंपरिक परिधान में नजर आये. इस दौरान वे पीले रंग का कुर्ता और धोती पहने दिखाई दिए. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पीएम मोदी के पहुंचते ही पीयूष गोयल ने उनका स्वागत किया. 

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी गणेश चतुर्थी की बधाई देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'जिनसे विघ्नों का नाश और जिनसे कार्य सिद्ध होते हैं, ऐसे गणेश जी को हम सदैव प्रणाम और पूजा करते हैं.' ज्ञात हो कि, गणेश चतुर्थी का यह उत्सव 31 अगस्त को शुरू हुआ है, जो अब 9 सितंबर को समाप्त होगा.

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने शुभकामनाएं देते हुए संस्कृत में एक श्लोक भी साझा किया. श्लोक साझा करते हुए उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, 'गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. भगवान श्री गणेश की कृपा हम पर हमेशा बनी रहे.'

* ""मुंह फुलाए बैठे दूल्हे 'राजा' का 'भूत' उतारने स्टेज पर डंडा लेकर पहुंचीं सास, देखें VIDEO
* 'Video:''स्कूली बच्चों से खचाखच भरी थी बस, चलती बस से अचानक गिर गया मासूम, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO
* "अब इससे ज्यादा डिजिटल इंडिया क्या होगा ? जब गाय के माथे पर ही लगा दिया हो QR Code

* "'बैल का शिकार करने जा रहा टाइगर उल्टे पैर जान बचाकर भागा, VIDEO देख यूजर्स ने कहा- 'डर के आगे जीत है'

देखें वीडियो-गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल होने के लिए अर्पिता खान के घर पहुंचे कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com