पीएम मोदी ने पूरी की डॉक्टर की ख्वाहिश, जन्मदिन की बधाई देते हुए कही ये मज़ेदार बात

एक ट्विटर यूजर की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की ओर से जन्मदिन की बधाई पाने की इच्छा मंगलवार को पूरी हो गई. प्रधानमंत्री मोदी ने कल ट्विटर पर ट्विटर यूजर के लिए जन्मदिन का मैसेज शेयर किया.

पीएम मोदी ने पूरी की डॉक्टर की ख्वाहिश, जन्मदिन की बधाई देते हुए कही ये मज़ेदार बात

पीएम मोदी ने पूरी की डॉक्टर की ख्वाहिश, जन्मदिन की बधाई देते हुए कही ये मज़ेदार बात

एक ट्विटर यूजर की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की ओर से जन्मदिन की बधाई पाने की इच्छा मंगलवार को पूरी हो गई. प्रधानमंत्री मोदी ने कल ट्विटर पर ट्विटर यूजर के लिए जन्मदिन का मैसेज शेयर किया, जो माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 'डेक्सट्रोकार्डियक1' नाम से जाना जाता है और खुद को एक डॉक्टर बताता है. यह सब तब शुरू हुआ जब ट्विटर यूजर को अजीत दत्ता (Ajit Datta) की ओर से जन्मदिन की बधाई मिली, जिन्हें प्रधानमंत्री ट्विटर पर 'फॉलो' करते हैं.

जन्मदिन के संदेश का जवाब देते हुए, डॉक्टर ने श्री दत्ता से कहा, कि वह पीएम मोदी से उन्हें शुभकामना देने का अनुरोध करें. उसने अपने जन्मदिन के लिए एक नाम भी बना लिया, जिसे उसने "डेक्सट्रोदिवस" कहा.

उसने लिखा, "थैंक्यू अजीत. डेक्सट्रोदिवस पर कृपया पीएम से मुझे शुभकामनाएं देने के लिए कहें, क्योंकि आप दोनों को फॉलो करते हैं."

डॉक्टर के ट्वीट का जवाब पीएम मोदी ने जन्मदिन की बधाई के साथ दिया था. पीएम मोदी ने अपने संदेश में स्माइली जोड़ते हुए ट्वीट किया, "हैप्पी बर्थडे...या जैसा कि आप इसका वर्णन कर रहे हैं - डेक्सट्रोदिवस... आने वाला साल शानदार हो."

जन्मदिन की बधाई को ट्विटर पर 43 हजार से ज्यादा 'लाइक्स' मिल चुके हैं.

इस बीच, ट्विटर यूजर ने अविश्वास और खुशी के साथ अप्रत्याशित संदेश का जवाब दिया. उसने लिखा, "ओह माय गॉड!!! बहुत-बहुत धन्यवाद सर."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने कोरोनावायरस से जान बचाने में डॉक्टरों के योगदान की सराहना की थी. राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस पर, उन्होंने महामारी के दौरान डॉक्टरों और स्वास्थ्य सेवा और फ्रंट लाइन वर्कर्स को उनके काम का श्रेय दिया था.