हवा में उड़ते हवाई जहाज पर गिरा बर्फ का बड़ा टुकड़ा, टूटी प्लेन की विंडस्क्रीन और फिर हुआ कुछ ऐसा

विमान से गिरे बर्फ के टुकड़े ने ब्रिटिश एयरवेज के एक विमान की विंडस्क्रीन को चकनाचूर कर दिया. लंदन के गैटविक हवाई अड्डे से मध्य अमेरिका में कोस्टा रिका के लिए उड़ान भरने वाला बोइंग 777 35,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था.

हवा में उड़ते हवाई जहाज पर गिरा बर्फ का बड़ा टुकड़ा, टूटी प्लेन की विंडस्क्रीन और फिर हुआ कुछ ऐसा

हवा में उड़ते हवाई जहाज पर गिरा बर्फ का बड़ा टुकड़ा,

1 हजार फीट ऊपर उड़ रहे विमान से गिरे बर्फ के टुकड़े ने ब्रिटिश एयरवेज के एक विमान की विंडस्क्रीन को चकनाचूर कर दिया. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, लंदन के गैटविक हवाई अड्डे से मध्य अमेरिका में कोस्टा रिका के लिए उड़ान भरने वाला बोइंग 777 35,000 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था. ब्रिटिश एयरवेज की उड़ान BA2236 के पायलट इसे एक क्षतिग्रस्त विंडशील्ड के साथ कैलिफोर्निया के सैन जोस के लिए उड़ान भरने में कामयाब रहे, जहां मरम्मत की गई थी. हालांकि, देर होने की वजह से करीब 200 यात्री, जो क्रिसमस की पूर्व संध्या पर लंदन में वापस आने वाले थे, समय पर घर नहीं पहुंच सके.

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, फ्लाइट 23 दिसंबर की शाम को सैन जोस से गैटविक के लिए रवाना होने वाली थी, लेकिन विंडस्क्रीन की मरम्मत में लगने वाले समय का मतलब था कि यात्रियों को कम से कम 50 घंटे की देरी हुई और उन्हें लंदन के लिए प्रस्थान करना पड़ा.

यात्रियों को शुरू में उनकी रात भर की यात्रा के लिए 90 मिनट की देरी की उम्मीद करने के लिए कहा गया था. लेकिन जमैका से एक विमान को डायवर्ट करने में विफलता ने उन्हें सैन जोस के हवाई अड्डे के होटल में एक और रात बिताने के लिए मजबूर किया.

जो मिशेल और गीर ओलाफसन, जो हनीमून ट्रिप पर थे, क्रिसमस के लिए गैटविक के रास्ते एडिनबर्ग में अपने घर लौटने की उम्मीद कर रहे थे. मिशेल ने द इंडिपेंडेंट को बताया, "हम इस बिंदु पर एक कनेक्टिंग फ्लाइट खोजने की सख्त कोशिश कर रहे थे जो हमें समय पर पहुंचा सके," मिशेल ने कहा, “बीए ऐप अगले दिन उड़ान में देरी के बारे में कुछ अस्पष्ट कह रहा था. हालांकि, उड़ान के समय ने केवल चार घंटे की देरी दिखाई. हमें ईमेल या संदेश के माध्यम से कोई जानकारी नहीं मिली थी, इसलिए हमें उम्मीद थी कि यह सिर्फ एक गड़बड़ थी. ”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रिटिश एयरवेज के प्रवक्ता ने क्षतिग्रस्त विंडस्क्रीन के कारण देरी के लिए यात्रियों से "हार्दिक माफी" व्यक्त की. हालांकि, प्रवक्ता ने द इंडिपेंडेंट को बताया, कि वे तब तक एक विमान नहीं उड़ाएंगे जब तक उन्हें विश्वास नहीं हो जाता कि ऐसा करना पूरी तरह से सुरक्षित है, और इस मामले में, उनके इंजीनियर इसे साफ करने में असमर्थ थे.