Pizza Delivery Boy को नहीं मिली टिप, तो कस्टमर को देने से पहले घर के बाहर खड़े होकर खुद खा गया पिज्जा - देखें Video

एक पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो (Pizza delivery boy video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक जगह पिज्जा डिलीवर करने गया लेकिन जब उसे टिप नहीं मिली तो उसने उस बॉक्स में से ही पिज्जा की एक स्लाइस निकाली और खा गया.

Pizza Delivery Boy को नहीं मिली टिप, तो कस्टमर को देने से पहले घर के बाहर खड़े होकर खुद खा गया पिज्जा - देखें Video

Pizza Delivery Boy को नहीं मिली टिप, तो कस्टमर को देने से पहले घर के बाहर खड़े होकर खुद खा गया पिज्जा

जब भी हम कोई काम करते हैं, तो उसके फल का इंतजार भी जरूर करते हैं और अगर काम पूरा होने पर हमें उसका अच्छा फल ना मिले तो हमें बहुत बुरा लगता है. लेकिन, कुछ लोग अपने फल को पाने के लिए कुछ भी कर लेते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो (Pizza delivery boy video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक जगह पिज्जा डिलीवर करने गया लेकिन जब उसे टिप नहीं मिली तो उसने उस बॉक्स में से ही पिज्जा की एक स्लाइस निकाली और खा गया.

देखें Video:

पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय का ये वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि डिलीवरी ब्वॉय घर के बाहर पहुंचकर पिज्जा रखता और फिर उस बॉक्स में से पिज्जा की एक स्लाइस निकाल लेता है. जानकारी के मुताबिक, घर के दरवाजे के बाहर लिखा हुआ था, कि टिप नहीं मिलने वाली है. तुम एक स्लाइस ले सकते हो. ये पढ़कर डिलीवरी ब्वॉय ने बॉक्स में से पिज्जा का एक टुकड़ा निकाला और खाने लगा.

ये पूरा वीडियो दरवाजे पर लगे कमैरे में कैद हो गया. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि अगर आप टिप नहीं दे सकते, तो आपको ऑर्डर भी नहीं करना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com