बच्चे ने खेल खेल में पिटबुल के सिर पर मार दी बोतल, अगले ही पल जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह

वायरल हो रहे इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में पिटबुल डॉग को एक छोटे से बच्चे पर गुस्सा उतारते देखा जा सकता है. वीडियो में आगे क्या हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

बच्चे ने खेल खेल में पिटबुल के सिर पर मार दी बोतल, अगले ही पल जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह

बच्चे ने पिटबुल के सिर पर मार दी बोतल, अगले ही पल कुत्ते ने बच्चे को दौड़ाया

Pitbull Dog Attack On Kid Video: कुछ जानवर बेहद शांत और प्यारे होते हैं, जब तक वे गुस्से से लाल-पीले न हो जाये. सोशल मीडिया पर यूं तो जानवरों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ दिल दहला (terrifying Video) भी देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपके भी डर के मारे रोंगटे खड़े (Shocking Video) हो जाएंगे. आपने पिछले कुछ समय में पिटबुल कुत्ते (Pitbull Dog Attack Video) से जुड़ी कुछ खबरें सुनी और पढ़ी तो होंगी ही, जिसमें पिटबुल के जानलेवा हमलों की खबरों ने लोगों की हालत खराब कर रखी थी. हाल ही में पिटबुल डॉग से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक पिटबुल डॉग (Pitbull Dog) को एक छोटे से बच्चे पर गुस्सा उतारते नजर आ रहा है. वीडियो में आगे क्या हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

यहां देखें वीडियो

इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वायरल वीडियो में (Pitbull attack viral video) एक छोटा सा बच्चा, पिटबुल कुत्ते के साथ खेलता नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, छोटा बच्चा खेल-खेल में पिटबुल डॉग (pitbull dog attack a little boy) को बार-बार पानी की खाली प्लास्टिक की बोतल से मारता नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल पिटबुल डॉग गुस्से में बौखला हो उठता है और बच्चे पर हमला (Pitbull dog attack kid video) ही करने वाला होता है कि, मालिक तुरंत ही डॉगी को अपनी ओर खींच लेता है. इस बीच कुत्ते का गुस्सा (pitbull dog attack a kid) देखकर बच्चा डर जाता है और दौड़ लगा देता है और वीडियो यही खत्म हो जाता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को इसी साल 4 जुलाई को शेयर किया गया है. वीडियो (Ajab Gajab news) को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बच्चा पानी की बोतल से पिटबुल के सिर में मार रहा है.' इस वीडियो को इस साल 22.9 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 93.5K लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आखिर कुत्ता (Pitbull attack Shocking Video) सोच क्या रहा होगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसमें गलती बच्चे के माता-पिता की है जिन्होंने उसे कुत्ते के पास जाने दिया.'

ये भी देखें- विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com