पायलट बेटे ने सच किया मम्मी-पापा का सपना, पहली बार उनके साथ खुद प्लेन उड़ाकर पहुंचा घर

एक पायलट, जिनका नाम कमल कुमार (Kamal Kumar) है, जो इंस्टाग्राम पर @ desipilot11 यूजर नाम से जाने जाते हैं, वो हाल ही में अपने माता-पिता को जयपुर ले गया और कैमरे पर वीडियो रिकॉर्ड किया.

पायलट बेटे ने सच किया मम्मी-पापा का सपना, पहली बार उनके साथ खुद प्लेन उड़ाकर पहुंचा घर

पायलट बेटे ने सच किया मम्मी-पापा का सपना

एक भारतीय पायलट (Indian pilot) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जो वायरल हो गया. जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. एक पायलट, जिनका नाम कमल कुमार (Kamal Kumar) है, जो इंस्टाग्राम पर @ desipilot11 यूजर नाम से जाने जाते हैं, वो हाल ही में अपने माता-पिता को जयपुर ले गया और कैमरे पर वीडियो रिकॉर्ड किया.

दिल जीत देने वाला वीडियो तुरंत वायरल हो गया और वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को फिलहाल इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और इसे 1 लाख 13 हजार से ज्यादा इंस्टाग्राम यूजर्स ने लाइक किया है.

वीडियो में, पायलट के माता-पिता, जो इस बात से अनजान थे कि उनका बेटा ही उस विमान को उड़ा रहा था, विमान के अंदर पायलट की वर्दी में उसे देखकर हैरान और खुश हुए.

देखें Video:

कमल ने वीडियो को कैप्शन दिया, " यह एक ऐसा अहसास है जब से मैंने उड़ान भरना शुरू किया था, तब से मैं इसका इंतजार कर रहा था और आखिरकार मुझे उन्हें जयपुर ले जाने का मौका मिला.."

यह पहली बार नहीं है जब इतना खास पल कैमरे में कैद हुआ हो. इससे पहले मई में, ज़हरा नाम की एक महिला ने अपने पति का एक वीडियो पोस्ट किया था, जो उस विमान में पायलट था, जिसमें वह सवार हुई थी, और उसके लिए एक विशेष घोषणा की. वीडियो ने लोगों के बीच जमकर सुर्खियां बटोरीं थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुवाहाटी में चलती कार में अचानक से लग गई आग, देखें आगे फिर क्या हुआ: VIDEO