कबूतर की कलाबाजी ने उड़ाए लोगों के होश, 25 मिलियन लोग देख चुके हैं वीडियो

महज 14 सेकंड के इस वीडियो में एक कबूतर गजब की कलाबाजियां दिखाता नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 25 मिलियन लोग देख चुके हैं.

कबूतर की कलाबाजी ने उड़ाए लोगों के होश, 25 मिलियन लोग देख चुके हैं वीडियो

बैकफ्लिप स्टंट दिखाता कबूतर.

Viral Video Of Pigeon Doing Backflips: पुराने जमाने में कबूतर चिट्ठी लाते ले जाते नजर आते थे, लेकिन बदलते वक्त के साथ लगता है कबूतरों का शौक भी बदल रहा है, दरअसल ये हम नहीं, बल्कि वायरल हो रहे इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक कबूतर गजब की कलाबाजियां दिखाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो कबूतर कोई मंझा हुआ जिमनास्ट हो. यही वजह है कि वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वायरल वीडियो में एक कबूतर को जबरदस्त कलाबाजी करते देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, कैसे सबसे पहले भूरे रंग के पंखों वाला एक कबूतर हवा में छलांग लगा रहा है. कबूतर अपनी बॉडी को पीछे की ओर घुमाते हुए अपने पैरों पर फिर से उतरने से पहले पूरे 360 डिग्री का चक्कर लगाता नजर आता है. महज 14 सेकंड के अंदर कबूतर एक के बाद एक तीन बैकफ्लिप स्टंट करता नजर आ रहा है.

ट्विटर पर इस वीडियो को @shouldhaveanima नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 13 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 25 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि साढ़े तीन लाख ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 

ये भी देखें- अक्षय कुमार को चांटा मारने पर मिलेगा 10 लाख का इनामा!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com