Watch: Escalator पर घूमते हुए एक कबूतर का VIDEO हो रहा वायरल

Escalator पर घूमते हुए एक कबूतर का वीडियो वायरल हो रहा है.

Watch: Escalator पर घूमते हुए एक कबूतर का VIDEO हो रहा वायरल

Escalator पर घूमते हुए एक कबूतर

नई दिल्ली:

Escalator पर घूमते हुए एक कबूतर (Pigeon) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे Escalator से लोग नीचे उतर रहे हैं. तभी एक कबूतर भी एस्केलेटर (Escalator) हैंडल पर बैठकर घूम रहा है. जैसा कि आपको पता है पूरी दुनिया में कोरोनावायरस का कहर जारी है, और इसके प्रभाव को कम करने के लिए हर तरफ लॉकडाउन लागू है. इस लॉकडाउन का फायदा जंगली जानवर, पक्षियों को काफी मिल रहा है. 

इस रिकॉर्डिंग में दिख रहा है कि कबूतर शांति से एस्केलेटर की रेलिंग को नीचे की ओर से ले जा रहा है. इस वीडियो को देखकर आप ये बिल्कुल मत सोचिए कि यह कबूतर उड़ नहीं सकता है. लेकिन इस इलेक्‍ट्रॉनिक सीढ़ि‍यों का बहुत अच्छे से यूज करता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो को रेडिट (Reddit) पर शेयर किया गया है. साथ ही इस वीडियो में दिख रहा है कि कबूतर कार्डियो वर्कआउट (Cardio Workout) कर रहा है. इस वीडियो में कबूतर पंख फड़फड़ाता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 47,000 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही साथ 700 से अधिक कमेंट आ चुके हैं.

This pigeon in an epic battle with handrails from r/AnimalsBeingDerps
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट लिखा, यह कबूतर बहुत शौकीन है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, यह इतना जल्दी- जल्दी कार्डियो कर रहा है. ऐसे में पक्का 'सिक्स पैक' निकल जाएगा. एक यूजर ने लिखा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा, एक कबूतर भी ऐसा सोच सकता है. जबकि एक अन्य Reddit यूजर ने कहा, 'कबूतरों का ट्रेडमिल'.