विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 18, 2023

सामने आया मार्शल आर्ट किंग ब्रूस ली का ट्रेनिंग प्लान, धड़ल्ले से वायरल हो रहा है 1965 का यह डाइट रूटीन

सोशल मीडिया पर ब्रूस ली की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के साथ 1965 का उनका ट्रेनिंग प्लान धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. तमाम यूजर्स ब्रूस ली का ये वर्कआउट प्लान देखकर शॉक्ड हैं.

Read Time: 4 mins
सामने आया मार्शल आर्ट किंग ब्रूस ली का ट्रेनिंग प्लान, धड़ल्ले से वायरल हो रहा है 1965 का यह डाइट रूटीन
ब्रूस ली का 1965 का ट्रेनिंग प्लान सोशल मीडिया पर वायरल

दुनिया में शायद ही ऐसा कोई होगा जो 'ब्रूस ली' के बारे में नहीं जानता होगा. मार्शल आर्ट्स को दुनिया भर में पहचान दिलाने वाले हॉलीवुड अभिनेता ब्रूस ली 90 के दशक में हर घर के बच्चों के सुपरस्टार कहलाते थे. मार्शल आर्ट किंग ब्रूस ली ने 20 जुलाई 1973 को 32 साल की कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. मार्शल आर्ट की दुनिया के बादशाह ब्रूस ली काफी फिट थे, उन्होंने कम उम्र में ही दुनिया में वो मुकाम हासिल कर लिया जिसे पाने में कइयों की पूरी जिंदगी बीत जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ब्रूस ली का वर्कआउट प्लान धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जो कि 1965 का उनका ट्रेनिंग प्लान बताया जा रहा है.

आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में खुद के लिए समय निकालना कोई आसान बात नहीं है, लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस बिजी शेड्यूल में भी खुद को समय देना जानते हैं. खुद को फिट और स्वस्थ्य रखने के लिए लोग आज तरह-तरह की एक्सरसाइज और योगा को तवज्जो देते नजर आते हैं. इसके लिए कभी लोग जिम ट्रेनर से सलाह लेते हैं, तो कभी किसी का डाइट रूटीन फॉलो करते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही तगड़ा वर्कआउट रूटीन डाइट चाट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जो कि ब्रूस ली का बताया जा रहा है. 

यहां देखें पोस्ट 

दरअसल, सोशल मीडिया पर ब्रूस ली का 1965 का ट्रेनिंग प्लान वायरल हो रहा है, जिसमें पूरी जानकारी दी गई है कि, वह कौन-कौन सी एक्सरसाइज को कितनी देर और कितनी बार करते थे, क्योंकि इसे फॉलो करना भी हर किसी के बस की बात नहीं है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस ट्रेनिंग प्लान को 'वर्ल्ड ऑफ हिस्ट्री' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. अब तक इस वायरल पोस्ट को 6.5 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 52 हजार से ज्यादा लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं. इस पोस्ट को 17 मई को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं. पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं तमाम यूजर्स ब्रूस ली का ये वर्कआउट प्लान देखकर शॉक्ड हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, '1965 में ब्रूस ली का अर्ली ट्रेनिंग प्लान.' बता दें कि हांग कांग और अमेरिकन एक्टर ब्रूस ली का जन्म 1940 में फ्रांसिको में हुआ था. वहीं ब्रूस ली का निधन 20 जुलाई 1973 में हुआ था. इस खबर ने सबको चौंका दिया था.

ये भी देखें- कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023: देसी फिल्में, अनुष्का का डेब्यू, और भी बहुत कुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
न सुर न ताल फिर भी अपने गाने से पहाड़ी बच्चे ने लगा दी आग, सुनकर हो जाएंगे कन्फ्यूज़ क्यूट कहें या म्यूट करें
सामने आया मार्शल आर्ट किंग ब्रूस ली का ट्रेनिंग प्लान, धड़ल्ले से वायरल हो रहा है 1965 का यह डाइट रूटीन
बच्ची ने पुष्पा-2 के गाने पर किया ऐसा बिंदास डांस, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, रश्मिका मंदाना ने कही ये बात
Next Article
बच्ची ने पुष्पा-2 के गाने पर किया ऐसा बिंदास डांस, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, रश्मिका मंदाना ने कही ये बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;