चलती गाड़ी पर पुशअप्स मार रहा था शख्स, पुलिस ने कहा- हार्ड वर्कआउट का तुम्हें मिलता है यह खास इनाम - देखें Video

एक बार फिर से यूपी पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुलिस ने एक शख्स को बड़े मजेदार अंदाज़ में ईनाम दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक शख्स का चलती गाड़ी रक पुशअप्स करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे पुलिस ने खास पुरस्कार दिया है.

चलती गाड़ी पर पुशअप्स मार रहा था शख्स, पुलिस ने कहा- हार्ड वर्कआउट का तुम्हें मिलता है यह खास इनाम - देखें Video

चलती गाड़ी पर पुशअप्स मार रहा था शख्स, पुलिस ने कहा- हार्ड वर्कआउट का तुम्हें मिलता है यह खास इनाम

उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) अपने मजेदार ट्वीट (Funny Tweet) के लिए काफी दिनों से सुर्खियों में रहती है. सामाजिक मुद्दों पर उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट यूजर्स को काफी पंसद आते हैं. वहीं, अब एक बार फिर से यूपी पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुलिस ने एक शख्स को बड़े मजेदार अंदाज़ में ईनाम दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक शख्स का चलती गाड़ी रक पुशअप्स करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे पुलिस ने खास पुरस्कार दिया है.

देखें Video:

यूपी पुलिस (UP Police) का कहना है कि अगर कोई व्यक्ति इस तरह से कुछ करता हुआ पकड़ा गया तो उसे ‘इनाम' जरूर दिया जाएगा. यूपी पुलिस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाईवे पर एक चलती गाड़ी पर ड्राइविंग सीट से निकलकर एक युवक अपनी जान की परवाह किए बिना पुश-अप कर रहा है. वीडियो के वायरल होते पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करते हुए उसका चालान काटा. वहीं, दूसरी तरफ वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए.


फिरोज़ाबाद के एसएसपी अजय कुमार का कहना है, कि यह कानून का उल्लंघन तो है ही, साथ ही अपनी और दूसरों की जिंदगी से खिलवाड़ भी है. पुलिस ने वीडियो के साथ एक मजेदार संदेश देते हुए लिखा कि ‘यू वर्कड आउट हार्ड, हियर इस योर रिवॉर्ड'. वीडियो में पुलिस द्वारा काटे गए चालान की कॉपी भी दिखाई गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com