तेज स्पीड में Ice Skating कर रहा था शख्स, बर्फ टूटी तो अचानक चला गया पानी के अंदर - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पानी के ऊपर जमी बर्फ पर बड़े ही मजे से स्केटिंग (Ice Skating) करता नजर आ रहा है. लेकिन, अचानक बर्फ टूट जाती है और वह बड़े ही खतरनाक तरीके से पानी के अंदर चला जाता है.

तेज स्पीड में Ice Skating कर रहा था शख्स, बर्फ टूटी तो अचानक चला गया पानी के अंदर - देखें Video

तेज स्पीड में Ice Skating कर रहा था शख्स, बर्फ टूटी तो अचानक चला गया पानी के अंदर

बहुत से लोगों को स्केटिंग (Skating) करने का काफी शौक होता है. फिल्मों में भी अक्सर स्केटिंग के सींस दिखाए जाते हैं. लेकिन, स्केटिंग करना जितना मजेदार होता है उतना ही कई बार खतरनाक भी साबित हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पानी के ऊपर जमी बर्फ पर बड़े ही मजे से स्केटिंग (Ice Skating) करता नजर आ रहा है. लेकिन, स्केटिंग करते हुए जब वह कुछ दूर जाता है तो अचानक बर्फ टूट जाती है और वह बड़े ही खतरनाक तरीके से पानी के अंदर चला जाता है. यह वीडियो लोग बार-बार देख रहे हैं.

देखें Video: 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कैसे एक शख्स बिना कपड़ों के बर्फ पर मजेदार अंदाज में स्केटिंग कर रहा है. उसक आसपास और भी लोग वहां स्केटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन, अचानक एक जगह बर्फ टूट जाती है और वह शख्स अचानक गिरता है और पानी के अंदर चला जाता है. वहां आसपास नौजूद लोग उसे गिरता देखकर उसको हिम्मत देने के लिए तालियां बजाने लगते हैं. कुछ देर में कोशिश करने के बाद वो बाहर निकलता है और दोबारा स्केटिंग करने लग जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि गिरने के बाद इस शख्स को कोई खास चोट नहीं आई. वहीं, अब सोशल मीडिया पर लोग इस शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हम सभी को यह शिक्षा मिलती है कि हमें चाहे जितनी बार गिरें, लेकिन हमें कभी भी हार नहीं माननी चाहिए.