घर के अंदर जैसे ही घुसा शख्स, तभी खतरनाक सांप ने कर दिया Attack, कैमरे में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना

एक यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं पता था कि कुछ सांप इतने आक्रामक होते हैं"

थाइलैंड की एक वीडियो फुटेज सामने आई है, जिसमें एक शख्स पर सांप हमला करता नजर आ रहा है. एक शख्स अपनी ही धुन में था, इसी दौरान एक सांप ने उस पर हमला कर दिया. ये वीडियो देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में थाईलैंड में एक घर के आंगन को दिखाया गया है, जहां एक डाइनिंग टेबल और दो कुर्सियां रखी हैं. एक छोटा सा लॉन आंगन के पास में ही है. वीडियो शुरु होते ही कुछ सेकंड में लाल शर्ट पहने एक व्यक्ति आंगन में प्रवेश करता है और टेबल सेट करना शुरू कर देता है.

तभी अचानक एक सांप बाईं ओर से निकला और सीधे उस शख्स पर अटैक कर देता है. बस फिर क्या था, सांप को देखते ही डर के मारे वो शख्स बिना कुछ सोचे समझे तेज रफ्तार में बाहर की ओर भागता है. वीडियो देखने वाले कई लोगों ने देखा कि घर के मालिक का पीछा करते हुए सांप काफी गुस्साया हुआ लग रहा था.

एक यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं पता था कि कुछ सांप इतने आक्रामक होते हैं" दूसरे ने कहा, "पूरी तरह से अकारण हमला." एक व्यक्ति ने चुटकी लेते हुए कहा, "मैंने अभी-अभी सांप को हत्या का प्रयास करते देखा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में टेक्सास की एक महिला को ऐसा ही अनुभव हुआ जब घर से बाहर निकलते समय एक सांप ने उस पर हमला कर दिया. Chaunva LeCompte ने शेयर किया कि कैसे वह "लगभग मर ही गई थी" जब झाड़ियों से सांप निकला और उसे चौंका दिया.