Watch: नदी के किनारे नहा रहे थे लोग, तभी अचानक से निकला जहरीला सांप, Video देखा खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल में एक विशालकाय सांप का वीडियो हर किसी की सांसे रोकता दिखाई दे रहा है, जिसमें नदी किनारे पानी में एन्जॉय कर रहे एक शख्स के पीछे एक विशालकाय सांप पड़ता नजर आ रहा है, वीडियो इंटरनेट पर हर किसी के रोंगटे खड़े कर रहा है.

Watch: नदी के किनारे नहा रहे थे लोग, तभी अचानक से निकला जहरीला सांप, Video देखा खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Watch Video: नदी के किनारे मस्ती से नहा रहे थे लोग, तभी अचानक आ गया जहरीला सांप

Snake Viral Video: गर्मी के मौसम में ज्यादातर लोग पहाड़ों का रुख करते देखे जाते हैं, जिनके वीडियोज और फोटोज से सोशल मीडिया भरा पड़ा है. अक्सर इंटरनेट पर वायरल हो रहे कुछ वीडियोज में सैलानियों को नदी किनारे या फिर झरने के पास मस्ती भरे मूड में नहाते या फिर सेल्फी लेते देखा जाता है. ऐसे में अगर कोई विषैला सांप आपके करीब से गुजर जाए तो आपकी भी सिट्टी-पिट्टी गुम होना तय है. यह सोचकर ही किसी के भी पसीने छूट जाएंगे. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों हर किसी के रोंगटे खड़े कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में नदी में साफ और नीले रंग का पानी दिखाई दे रहा है. इस दौरान लोग पानी में एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक शख्स पानी में सेल्फी लेता नजर आ रहा है, जिसके पीछे एक विशालकाय सांप देखा जा रहा है. इस बीच शख्स मौका पाकर पानी से निकल जाता है. इसके बावजूद सांप उसका पीछा नहीं छोड़ता. वह उसके पीछे-पीछे एक चट्टान तक आ जाता है. वहीं शख्स भी आखिर तक डरने के बावजूद सांप का वीडियो शूट करता दिखाई देता है.


एयरपोर्ट की लगेज बेल्ट पर पहुंचा अजीबोगरीब सामान, आंखें फाड़े देखते रह गए लोग


 
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'wildistic' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कुछ ही सेकेंडस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को नेटिजन्स द्वारा खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सांप ने टारगेट लॉक कर लिया है'. इस वीडियो यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वहां मौजूद नीले रंग का कपड़ा पहने शख्स ने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे तो फेक लग रहा है. उसके अलावा कोई भी रिएक्ट नहीं कर रहा.'

देखें वीडियो- करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान-किरण राव समेत ये सेलेब्रिटी आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com