हाथी के बच्चे को बहलाकर बुला रहे थे लोग तभी हथिनी आई और लोगों से बच्चे को बचाया, देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग हाथी के नन्हे बच्चे को अपनी तरफ बुलाते हैं और बेचारा चला भी आता है. तभी मां रोकती है और उसे लोगों से बचाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चे को बचाने के लिए मां मेहनत करती है.

हाथी के बच्चे को बहलाकर बुला रहे थे लोग तभी हथिनी आई और लोगों से बच्चे को बचाया, देखें वीडियो

Social Media Viral Video: इंटरनेट के आने से हमें रोज़ अच्छे वीडियो देखने को मिल जाते हैं. आज भी एक बेहतरीन वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी के बच्चे को पर्यटक फुसला कर अपनी ओर बुला रहे थे. हाथी का बच्चा पर्यटकों के तरफ आ भी जाता है, मगर तभी मां आ जाती है और बच्चे के पास जाकर उसे जाने से रोकती है. बच्चा भी चुपचाप शांति से चला जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग हाथी के नन्हे बच्चे को अपनी तरफ बुलाते हैं और बेचारा चला भी आता है. तभी मां रोकती है और उसे लोगों से बचाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्चे को बचाने के लिए मां मेहनत करती है. मां ऐसी होती है. वो अपने बच्चों से बेहद प्यार करती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को @buitengebieden नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं वहीं इस वीडियो पर हज़ारों लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मां अपने बच्चों का ध्यान रखती है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मां हर परिस्थिति में बच्चों का ध्यान रखती है.