Vaccination के लिए लगी थी लंबी लाइन, तो धूप में खड़े लोगों ने लाइन में न लगने के लिए किया गजब जुगाड़ - देखें Funny Video

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में वैक्सीनेशन की लाइन लगने के लिए लोगों को चिलचिलाती धूप का सामना करना पड़ रहा था. ऐसे में लोगों ने एक अनोखा जुगाड़ किया और अपनी चप्पलों को लाइन में अपनी जगह पर रख दिया.

Vaccination के लिए लगी थी लंबी लाइन, तो धूप में खड़े लोगों ने लाइन में न लगने के लिए किया गजब जुगाड़ - देखें Funny Video

Vaccination के लिए लगी थी लंबी लाइन, तो धूप में खड़े लोगों ने लाइन में न लगने के लिए किया गजब जुगाड़

कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए हर कोई इन दिनों वैक्सीनेशन (Vaccination) करवाने के लिए परेशान है. लोग जल्दी से जल्दी वैक्सीन लगवाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में वैक्सीनेसन सेंटर्स पर लोगों की जमकर भीड़ हो रही है और लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए एक कड़ाके की गर्मी में लंबी लाइनों में धूप में खड़े होकर इंतजार करना पड़ रहा है. लेकिन, हमारे देश के लोग कोई न कोई जुगाड़ करके हर मुश्किल का हल निकाल ही लेते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में.

देखें Video:


दरअसल, महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में वैक्सीनेशन की लाइन लगने के लिए लोगों को चिलचिलाती धूप का सामना करना पड़ रहा था. ऐसे में लोगों ने एक अनोखा जुगाड़ किया और अपनी चप्पलों को लाइन में अपनी जगह पर रख दिया. और खुद सभी लोग जाकर आसपास के पेड़ों के नीचे खड़े हो गए और बैठ गए. ताकि वैक्सीन भी लग सके और वे धूप के प्रकोप से भी बच जाएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर अब से वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 2 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद तो आप भी समझ ही गए होंगे कि हर मुश्किल का कोई न कोई हल जरूर होता है और भारत के लोग किसी भी काम को आसान बनाने के लिए कोई न कोई जुगाड़ कर ही लेते हैं.