मुंह से पानी छिड़ककर कपड़ों पर कर दिया आयरन, शख्स की हरकत देख लोग बोले- ऐसे कौन करता है भई

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स कपड़ों पर जिस अंदाज में पानी छिड़क रहा है और इस्त्री कर रहा है, उसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई.

मुंह से पानी छिड़ककर कपड़ों पर कर दिया आयरन, शख्स की हरकत देख लोग बोले- ऐसे कौन करता है भई

मुंह से पानी छिड़क-छिड़क कर आयरन करता दिखा शख्स

कपड़ों को अच्छे से आयरन करने के लिए उस पर पानी के छींटे मारे जाते हैं, जिससे कपड़े अच्छे से सीधे हो जाते हैं. पानी डालकर कर कपड़ों को इस्त्री करना तो बहुत ही पुराना और कारगर तरीका है, लेकिन उस पर पानी कैसे छिड़का जा रहा है ये भी देखने वाली बात है. इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स कपड़ों पर जिस अंदाज में पानी छिड़क रहा है और जिस अनोखे अंदाज से इस्त्री कर रहा है, उसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई.

आयरन करने का अनोखा तरीका

seldahomee1 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में आपको आयरन करने का एक अजीबोगरीब तरीका नजर आएगा. न केवल तरीका, बल्कि ये आयरन भी गजब का है. स्टीम आयरन के दौर में शख्स को लकड़ी की बड़ी सी पट्टी वाले आयरन से कपड़ों को इस्त्री करते देखा जा सकता है. लोहे के एक मोटे से प्लेट के ऊपर लंबी सी डंडी लगी है, जो एक लकड़ी के पट्टे से जुड़ी हुई है. इस अनोखे आयरन के ऊपर पैर रख कर शख्स कपड़ों को इस्त्री करता नजर आ रहा है. असली मजा तो तब आता है, जब वह एक जग से पानी अपने मुंह में भर लेता है और कपड़ों पर पानी का कुल्ला करने लगता है और फिर उन्हें आयरन से दबाता है.

यहां देखें वीडियो

लोग बोले- चरण कहां है आपके

वीडियो पर 2 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं और 45 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं, वहीं इस पर ढेरों मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई तुम्हारे पास हिडेन टैलेंट है, उसे हिडेन ही रहने दो. दूसरे ने लिखा, भाई तुम्हारे चरण कहां हैं. तीसरे ने लिखा, ये तकनीक इंडिया से बाहर नहीं जानी चाहिए.

ये Video भी देखें: Gadgets 360 With Technical Guruji: Xiaomi 14 Ultra का Smart Review

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com