चलती ट्रेन पर चढ़ रही महिला का पैर फिसला, लोगों ने बचा कर दी नई ज़िदगी

"जाको राखे सईंया मार सके ना कोय", अगर ईश्वर आपके साथ है तो आपका कुछ भी नहीं बिगड़ सकता है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला की जान जाने वाली थी, मगर वहां मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया.

चलती ट्रेन पर चढ़ रही महिला का पैर फिसला, लोगों ने बचा कर दी नई ज़िदगी

"जाको राखे सईंया मार सके ना कोय", अगर ईश्वर आपके साथ है तो आपका कुछ भी नहीं बिगड़ सकता है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला की जान जाने वाली थी, मगर वहां मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

वीडियो देखें

क्या है मामला
दरअसल, मुंबई के वसई रोड रेलवे स्टेशन पर एक महिला यात्री ट्रैन चठने की कोशिश कर रही थी, तभी उसका पैर फिसल गया. ऐसे में महिला यात्री की जान जाने ही वाली थी, मगर वहां मौजूद लोगों की सतर्कता के कारण बच गई. आप वीडियो में देख सकते हैं कि महिला कैसे लड़खड़ा कर गिर गई. उसे बचाने के लिए लोग तत्परता से आगे आए. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी हैं.

इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया है. इसे अब तक 40 हज़ार लोगों ने देखा है. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट किया है- चलती ट्रेन में चढ़ने की क्या ज़रूरत थी?, वहीं दूसरे यूज़र ने इसपर कमेंट करते हुए कहा है कि ऐसा नहीं करना चाहिए था. इससे जान भी जा सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सच पूछा जाए तो ट्रेन में चढ़ते समय या सफ़र करते समय हमें बहुत सावधानी बरतने की ज़रूरत है. लापरवाही के कारण हमारी जान जा सकती है.