पाकिस्तानी फ्लाइट में पैसेंजर का हंगामा, कपड़े खोले, खिड़कियों पर मारे मुक्के, लोग हुए परेशान

वीडियो में देखा जा सकता है कि ये शख्स कैसे लोगों को परेशान कर रहा है. इसकी हरकत से तंग आ कर सभी यात्री परेशान थे. क्रू मेंबर्स के बार-बार समझाने के बाद भी ये शख्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यात्री परेशान हो गए.

पाकिस्तानी फ्लाइट में पैसेंजर का हंगामा, कपड़े खोले, खिड़कियों पर मारे मुक्के, लोग हुए परेशान

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) से एक अनोखी घटना देखने को मिल रही है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स फ्लाइट के अंदर यात्रियों को और क्रू मेंबर को परेशान कर रहा है. कभी अपने कपड़े खोल दे रहा है तो फ्लाइट की फर्श पर सो जा रहा है. कई बार ऐसा हो रहा है कि शख्स खिड़की पर पैर से मार रहा है. इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, एक यात्री ने पेशावर-दुबई फ्लाइट में जमकर हंगामा काटा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

देखें पहला वीडियो

देखें दूसरा वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि ये शख्स कैसे लोगों को परेशान कर रहा है. इसकी हरकत से तंग आ कर सभी यात्री परेशान थे. क्रू मेंबर्स के बार-बार समझाने के बाद भी ये शख्स अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यात्री परेशान हो गए. कभी यह शख्स फर्श पर लेट जा रहा है तो कभी मुक्का मार रहा है.

इसकी हरकतों से परेशान होकर फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने उसे विमानन कानून के मुताबिक उसकी सीट से बांध दिया. साथ ही साथ सुरक्षा के लिए दुबई के एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से सुरक्षा की मांग की. पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के अधिकारियों के मुताबिक, एयरलाइन ने इस उपद्रवी यात्री को ब्लैकलिस्ट कर दिया है.

इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इसकी हरकत से देश का नाम खराब हुआ है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसे लोगों को सजा मिलनी चाहिए. इसके कारण लोगों को काफी परेशानी हुई है.

दुनियाभर के नेताओं ने महारानी एलिजाबेथ द्वितीय को दी अंतिम श्रद्धांजलि

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com