विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 09, 2023

VIDEO: 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर' गोली की रफ्तार सी दौड़ी एक स्कूटी पर सवार 4 लड़कियों की टोली

Girls Scooter Stunt Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में चार लड़कियां एक स्कूटी पर सवारी करती नजर आ रही है और वो भी बिना हेलमेट. इस दौरान लड़कियां पुल पोज देते हुए सेल्फी और वीडियो भी बना रही हैं.

VIDEO: 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर' गोली की रफ्तार सी दौड़ी एक स्कूटी पर सवार 4 लड़कियों की टोली
एक स्कूटी पर सवार चार लड़कियां का वीडियो हुआ वायरल

4 Girls Riding On Single Scooter Video: लोगों को अक्सर ये सलाह दी जाती है कि, गाड़ी चलाते समय सावधानी जरूर बरतें. हेलमेट लगाएं, सुरक्षा संबंधी तमाम नियमों का पालन करें और सबसे जरूरी कि गाड़ी सावधानीपूर्वक चलाएं. तरह-तरह के जतन के बावजूद कुछ लोग नियमों को ताक पर रखकर सरेआम यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें लोग खुद के साथ-साथ दूसरों की भी जान जोखिम में डालते हुए नजर आते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें चार लड़कियां एक स्कूटी पर सवारी करती नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है, जिसमें चार लड़कियों को एक स्कूटी पर बड़े मजे से सवारी करते देखा जा रहा है, वो भी बिना हेलमेट. हैरानी की बात तो यह है कि, स्कूटी दूसरे नंबर पर बैठी लड़की चला रही है. इस दौरान स्कूटी की रफ्तार गोली से कम नहीं है. जानलेवा स्टंट करती इन स्कूटी सवार लड़कियों का वीडियो पास से गुजर रहे एक कार सवार शख्स ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में स्कूटी सवार चारों लड़कियों को हवा से बातें करते देखा जा रहा है. इस दौरान लड़कियां पुल पोज देते हुए सेल्फी और वीडियो भी बना रही हैं.

महज 7 सेकंड के इस हैरान कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @RupaliVKSharma नाम की आईडी से 26 मार्च को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 21 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि, 'आपकी जानकारी के लिए वाशी के पालम बीच रोड पर चार लड़कियां एक स्कूटी पर बिना हेलमेट सफर कर रही थीं. इस दौरान वह वीडियो और सेल्फी ले रही थीं. मजे करना एक अलग चीज है, लेकिन यह तो दुर्घटना को न्योता देने जैसा है! जवान खून को ज्यादा जागरूकता की जरूरत है. शायद ऐसे कारनामों पर रोक के लिए अधिक जुर्माना मददगार हो सकता है! यह घटना 25 मार्च शाम की बताई जा रही है.' वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जरा इनकी रफ्तार तो देखिए.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दिलों का स्कूटर है मेरा स्कूटर.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
निगले हुए सांप को अपने पेट से पूरी तरह बाहर निकालता दिखा विशाल कोबरा, रोंगटे खड़े कर देगा डरा देने वाला Video
VIDEO: 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर' गोली की रफ्तार सी दौड़ी एक स्कूटी पर सवार 4 लड़कियों की टोली
मां के 50वें बर्थडे पर बेटे के सरप्राइज डांस परफॉर्मेंस ने जीता लोगों का दिल, यूजर्स ने बताया- बेस्ट गिफ्ट
Next Article
मां के 50वें बर्थडे पर बेटे के सरप्राइज डांस परफॉर्मेंस ने जीता लोगों का दिल, यूजर्स ने बताया- बेस्ट गिफ्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;