पानीपुरी वाले को बना दिया Matchmaker, महिलाओं ने बेटियों के लिए दूल्हा ढूंढने का दिया काम, की ऐसे लड़के की डिमांड जो...

महिला कस्टमर पानीपुरी वाले पर अपनी बेटी के लिए दूल्हा ढूंढने का दबाव डाल रही हैं. महिला का थ्रेड वायरल होने के बाद इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है.

पानीपुरी वाले को बना दिया Matchmaker, महिलाओं ने बेटियों के लिए दूल्हा ढूंढने का दिया काम, की ऐसे लड़के की डिमांड जो...

पानीपुरी वाला बना Matchmaker

इन दिनों एक सोशल मीडिया थ्रेड वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने सोशल मीडिया पर बताया कि कैसे एक पानीपुरी वाले (Panipuri Vendor) को मैरिज ब्यूरो वाला बनाया जा रहा है और उसे शादियों के लिए परफेक्ट मैच ढूंढने के लिए कहा जा रहा है. महिला कस्टमर पानीपुरी वाले पर अपनी बेटी के लिए दूल्हा ढूंढने का दबाव डाल रही हैं. महिला का थ्रेड वायरल होने के बाद इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है.

पानीपुरी वाले को बना दिया मैचमेकर

प्लेटफॉर्म 'X' पर @prakritea17 नाम के अकाउंट से महिला ने पोस्ट किया और बताया कि कैसे उसने महिलाओं के ग्रुप को पानीपुरी वाले के साथ गंभीर बातचीत करते देखा. जैसे ही वे चले गए, गोलगप्पे वाला चिढ़ा हुआ सा नजर आया और खुलासा किया कि महिला ने उससे रिक्वेस्ट की है कि वह अपने कस्टमर्स के बीच एक परफेक्ट दूल्हा उनकी छोटी बेटी के लिए ढूंढे. यूजर ने हैरानी जताई कि पानीपुरी वाली महिला की रिक्वेस्ट को गंभीरता से ले रहा है और स्टॉल पर आने वाले लड़कों से उनकी कमाई को लेकर जांच पड़ताल कर रहा है. उसने एक कोशिश भी की और एक लड़के को खोजा जो 1.2 लाख रुपए महीने का कमाता है और सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करता है, लेकिन आखिरकार ये मैच हो न सका, क्योंकि उसका धर्म अलग था. इसके बाद अब उसे कहा गया कि वह पहले लड़के से ये जांचे कि वह हिंदू है या नहीं.

लोग बोले- फीस मांग लो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महिला ने अपने पोस्ट को टाइटल दिया, ‘My contribution to India is not for beginners'. महिला के पोस्ट पर ढेरों एक्स यूजर्स ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा, आप सुझाव दे सकती हैं कि पानीपुरी वाला दूल्हा ढूंढने के लिए 2 हजार चार्ज करता है और अगर सुझाया गया दूल्हा वास्तव में पति बन जाता है तो 20 हजार चार्ज करता है." दूसरे ने लिखा, मैं ऐसी लड़की को खोजना चाहूंगा जो बार-बार उनके स्टॉल पर आती है.