पांडा ने केयरटेकर को किया परेशान, कमर पकड़कर लगा खींचने, फिर बच्चों की तरह पीछे से कंधे पर लटक गया

क्लिप में पांडा को अपने केयरटेकर को पकड़े हुए दिखाया गया है. केयरटेकर (caretaker) घूम रहा है और पांडा उसे पीछे से पकड़ रहा है. क्यूट जानवर तो केयरटेकर की पीठ पर चढ़ने की भी कोशिश करता है.

पांडा ने केयरटेकर को किया परेशान, कमर पकड़कर लगा खींचने, फिर बच्चों की तरह पीछे से कंधे पर लटक गया

पांडा ने केयरटेकर को किया परेशान

इंटरनेट जानवरों के वीडियो (animal videos) से भरा है जो उनकी मजाकिया हरकतों को दिखाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब ऑनलाइन वायरल हो रहा है जिसमें कुछ पांडा (pandas) को अपने केयरटेकर के साथ खेलते हुए दिखाया गया है. ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 229,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

क्लिप में पांडा को अपने केयरटेकर को पकड़े हुए दिखाया गया है. केयरटेकर (caretaker) घूम रहा है और पांडा उसे पीछे से पकड़ रहा है. क्यूट जानवर तो केयरटेकर की पीठ पर चढ़ने की भी कोशिश करता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि चार पांडा एक साथ मिलकर केयरटेकर का पीछा करते हैं और उसके साथ खेलते हैं.

वीडियो में, पांडा अपने केयरटेकर को उसका काम करने में परेशान कर रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "पांडा केयरटेकर के जीवन का एक दिन".

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हैरत में डाल दिया है. जबकि कुछ यूजर्स ने मजाक में पूछा कि पांडा इतने लंबे समय तक ये कैसे करते रहे, अन्य ने कहा कि वे केयरटेकर की नौकरी चाहते थे.

एक यूजर ने लिखा, 'मैं यह काम फ्री में करूंगा, कोई इंसान मुझे परेशान नहीं करेगा, बस साल में 365 दिन खुशी होगी. एक अन्य ने कहा, "यह सबसे प्यारा वीडियो है जिसे मैंने देखा है कि वे पांडा कितने प्यारे हैं, मैं इस वीडियो को 1000% दिलों से प्यार करता हूं."

जाह्नवी कपूर ने कहा- मुझे चुनौतियां लेने में मजा आता है, मैं सड़क पर नाच सकती हूं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर अक्सर पांडा के अपने प्राकृतिक आवास या कैद में आनंद लेने के वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किए जाते हैं. कुछ समय पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कई लोग अपनी गोद में को लिए हुए थे और उन्हें सुलाने की कोशिश कर रहे थे. क्लिप को 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया था.